Breaking News

चिकित्सक पुलिस सफाई कर्मी मीडिया कर्मियों को कोरोना योद्धा के रूप में सफेद रेत पर सेंड आर्टिस्ट ने किया चित्रित,बताया कहां से आया कोरोना



बांसडीह बलिया ।। कोरोना वायरस ( कोविड 19 ) से कैसे बचा जाय, इसके लिए हर तरह के जागरूकता के लिये सुझाव सरकार के द्वारा दिये जा रहे हैं। इसी परिप्रेक्ष्य में बलिया के बांसडीह स्थित तहसील के खरौनी गाँव में सेंड आर्टिस्ट रूपेश कुमार सिंह ने कोरोना योद्धाओं को सफेद बालू पर लगभग 60 फिट लम्बाई में अपनी कला कृतियों के माध्यम से चित्रण कर सम्मान दिया है। वहीं अनोखे ढंग से लोगो को जागरूक किया है। श्री सिंह ने अपनी कलाकृतियों के माध्यम से  रेत पर कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं का चित्र बनाने के साथ यह भी दिखाया कि कोरोना कहां से चला और और कैसे पूरे देश में फैल गया। 



इस कलाकृति के बनाये जाने की खबर लगते ही जॉइंट मजिस्ट्रेट अन्नपूर्णा गर्ग स्वयं खरौनी गांव पहुंची और कलाकृतियों को देखकर बहुत प्रभावित हुई और रूपेश सिंह की खूब तारीफ की । बता दे कि जॉइंट मजिस्ट्रेट इस समय ग्राम निगरानी समितियों की नोडल अधिकारी है और पूरे जनपद में कोविड-19 के प्रति लोगो को जागरूक कर रही है।


वाराणसी काशी विद्यापीठ में फाइन आर्ट्स से पोस्ट ग्रेजुएशन  कर रहे रूपेश की माने तो कोरोना महामारी में दिन रात मेहनत करने वाले उन योद्धाओं को जिन्होंने कोरोना संक्रमण में जोखिम उठाकर सेवा का कार्य कर रहे है ,उनको मैने अपनी कलाकृतियों के माध्यम से ही सम्मान देने का काम किया है । बता दे कि इस सैंड आर्ट को लगातार कई दिन कठिन परिश्रम के बाद श्री सिंह ने तैयार किया है।