Breaking News

डॉ जीपी चौधरी से सीएमओ ने मांगा स्पष्टीकरण :4 करोड़ के सामान खरीद में घोटाला प्रकरण में डॉ चौधरी ने की है शिकायत



मधुसूदन सिंह
बलिया ।। सीएमओ बलिया डॉ पीके मिश्र ने केंद्रीय औषधि भंडार के पूर्व प्रभारी डॉ जीपी चौधरी को इनके द्वारा सीधे उच्चाधिकारियों को शिकायत भेजकर गलत तथ्य प्रस्तुत करने के लिये कारण बताओ नोटिस जारी किया है ।
   बता दे कि डॉ जीपी चौधरी पिछले 10 अगस्त 2019 तक केंद्रीय औषधि भंडार के प्रभारी रहे है । 10 अगस्त 2019 से डॉ चौधरी को हटाकर सीएमओ बलिया ने डॉ राजनाथ को प्रभारी बना दिया था ।
   डॉ चौधरी ने स्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारियों को बिना थ्रू प्रॉपर चैनल ,सीधे शिकायती पत्र भेजकर आरोप लगाया है कि मेरे हट जाने के बाद भी मेरी आईडी व पासवर्ड का प्रयोग करके लगभग 4 करोड़ की दवाओं व अन्य सामानों का आर्डर दिया गया है जो फर्जीवाड़ा के लिये किया गया कृत्य हो सकताह । बता दे कि डॉ चौधरी एडिशनल सीएमओ के रैंक के अधिकारी है और इन्होंने ने बिना सीएमओ से शिकायत किये सीधे क्यो शिकायत किया है, यह जांच का विषय है ।

   सीएमओ बलिया ने डॉ चौधरी से सीधे पूंछा है कि आईडी तो विभागीय होती है, लेकिन पासवर्ड प्रभारी का होता है ,आपने अपना पासवर्ड और मोबाइल पर आयी ओटीपी को क्यो और कब तक बताया है ? इसका स्पष्टीकरण दीजिये ।
  जब आपको लगा कि आपकी आईडी के पासवर्ड से घोटाला हो रहा है तो भी आपने ओटीपी देना किन परिस्थियों में जारी रखा, इसमे आपका क्या हित संहित है ,स्पष्ट करे । साथ ही उच्चाधिकारियों को सूचित करने से पहले सीएमओ बलिया को इस बात की सूचना आपने क्यो नही दी, स्पष्ट करें ।
   इस पत्र के जारी होने के बाद हड़कम्प मच गया है ।