Breaking News

ट्रक ने ऑटो को पीछे से मारी टक्कर , 5 लोग घायल








गोपाल गुप्ता
सिकंदरपुर बलिया : मंगलवार को अपराहन सिकन्दरपुर बेल्थरा रोड मार्ग पर क्षेत्रीय विधायक संजय यादव के आवास के समीप करमौता गांव के पास, ऑटो में ट्रक ने
पीछे से जोरदार टक्कर मार दी , जिससे ऑटो में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है । सभी घायलों का इलाज सीएचसी सिकंदरपुर में चल रहा है ।

बताया जाता है कि  मालदा से सवारी भरकर ऑटो रिक्शा सिकन्दरपुर के लिए चला ,अभी करमौता गांव के आगे पहुंचा ही था कि पीछे से आ रही ट्रक ने ऑटो में धक्का मार दिया जिससे ऑटो में सवार मलवार गांव निवासी 20 वर्षीय रीमा पुत्री जयप्रकाश 50 वर्षीय बुधिया देवी पत्नी स्वर्गीय जयप्रकाश 30 वर्षीय शिवजी वर्मा निवासी बबड्डा सिकंदरपुर 30 वर्षीय वसीम निवासी बालूपू रोड सिकन्दरपुर 25 वर्षीय सोनू कुमार पुत्र रामाशीष निवासी रूद्र बार घायल हो गए ।घायल अवस्था में करमौता गांव के ग्राम प्रधान रमेश राम व रूद्र वार गांव के प्रधान राजेंद्र कनौजिया के द्वारा समुदायिक स्वास्थ्य के सिकंदर को पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सोनू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, वहीं 4 लोगों को घर भेज दिया । स्थानीय लोगों की सूचना पर एस आई चंद्रशेखर यादव मौके पर पहुंचे और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया । ट्रक चालक ट्रक खड़ा करके मिर्जापुर के गांव के पास से भाग गया था । वैसे देखा जाए तो जिस तरह से ऑटो पलटी है अगर सड़क के किनारे गड्ढा नहीं रहता उसमें सवार सभी लोगों की मृत्यु हो जाती है, संजोग बहुत अच्छा रहा सभी लोग सिकन्दरपुर बाजार करने के लिए आ रहे थे ।