Breaking News

6 वर्षीय मासूम की ईंट से कूचकर की गई निर्मम हत्या : दरिंदगी देख व सुनकर छलकी हर किसी की आंखे







ए कुमार
कानपुर देहात: रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र में उस समय हड़कम्प मच गया , जब  संदिग्ध परिस्थितियों में रसूलाबाद के भैसाया गांव के बाहर बोरवेल में 6 वर्षीय एक
बालक की छत विछत हालत में शव मिला । शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया । सूचना पर पहुंची पुलिस बल ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया । घटना स्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम के साथ जनपद कानपुर देहात के पुलिस कप्तान अनुराग वत्स ने घटनास्थल का निरीक्षण कर ,मातहतों को हत्या की इस घटना का जल्द खुलासा करने को कहा । वही फॉरेंसिक टीम ने इंवेस्टिगेशन के दौरान कुछ सुराग पाया है । वही शक के आधार पर एक अज्ञात व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है ।

बता दे कि रसूलाबाद क्षेत्र के भैसाया निवासी 6 वर्षीय मासूम की हत्या के संबंध में आशंका जताई गई है कि ईटो से कूच कर निर्मम तरीके से हत्या की गई है । बालक के शव को जिसने भी देखा , वह रोये बिना नही पाया । वही हत्या से लोगो मे डर और भय व्याप्त देखा गया है,

आपको बताते चले बीते दिन गुरुवार को मासूम के परिजनों द्वारा मासूम की घर से ग़ायब होने की रसूलाबाद कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी गई थी । जिसे बहुत तलाश किया गया था पर कुछ भी पता नही लग पाया । कल सायं से ग़ायब हुआ मासूम का शव आज शुक्रवार को खेत मे  पड़ा मिलने से परिजनों के ऊपर बिपत्ति का पहाड़ सा टूट गया है । वही मासूम के परिजनों ने मासूम के साथ कुकर्म करके क्रूरता व  बेदर्दी से ईटो से कूचकर कर  निर्मम हत्या की आशंका जताई गई है ।हत्या से क्षेत्र में कोहराम सा मच गया है ।

हालाकि की पुलिस ने मासूम का शव पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है वही पुलिस घटना के जांच में जुटी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के ही बाद घटना का सही खुलासा हो सकेगा,जनपद के पुलिस कप्तान ने घटना का जल्द खुलासा करने को कहा है वही मृतक मासूम के परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन देते हुए कहा है कि मासूम की हत्या के पीछे जो भी हत्यारे है वो जल्द ही सलाख़ों के पीछे नजर आएंगे ।