Breaking News

गो कोरोना गो,के गीत के साथ न्यूली कपल ने काटा केक,एक दूजे को पहनाई सगाई वाली रिंग







रोहतक में कोरोना केक काटकर की गई सगाई
फूलों की जगह सैनिटाइजर और स्क्रीनिंग से किया स्वागत
 ए कुमार
 रोहतक।। रोहतक शहर में शादियों व अन्य कार्यक्रम फिर से शुरू हो चुके है  शीला बाईपास स्थित एक रेस्टोरेंट में एक कपल ने बड़े ही अनोखे तरीके से सगाई की लड़की पक्ष के लोग जगदीश कॉलोनी से और लड़के पक्ष के रेवाड़ी से सगाई में तकरीबन 35 से 40 लोग शामिल हुए फूल और माला की बजाय सैनिटाइजर और स्क्रीनिंग से मेहमानों का स्वागत किया गया कपल की एंट्री गेट से सैनिटाइज करने के बाद हुई । 

कपल ने कस्टमाइज मास्क डाल रखा था। कपल का नाम है निष्ठा व फलक ,मेहमानों ने भी सोशल डिस्टेंस का पूरा ध्यान रखते हुए एक दूसरे से दूरी बनाए रखीं और साथ ही सभी ने मास्क लगाएं हुए थे । कपल  ने केक काट कर एक दूसरे को  रिंग पहनायी ।

कोरोना केक रहा 
स्पेशल कपल ने कोरोना केक बनवाया था । केक कटिंग से पहले सभी मेहमानों ने  गो कोरोना, भागो कोरोना ,के नारे लगाए  और सभी मेहमानों ने कहा कोरोना से डरो नही बस एहतियात बनाये रखो,यह बहुत जरूरी है ।

 लड़के की बड़ी बहन  शालिनी गुगनानी ने कहा - आज मुझे बड़ी खुशी है कि मेरे भाई की सगाई कोरोना के दहशत भरे माहौल में भी सम्पन्न हो गयी ।

 बेटे की सगाई में बेटे के माता पिता नरेंद्र गुगनानी, पुष्पा गुगनानी फूले नहीं समा रहे थे और सगाई में आये सभी  मेहमानों का उन्होंने दिल से खैर मकदम किया ।