Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ ,शाखा बलिया को मिली सफलता : पत्रकार के साथ बदसलूकी करने वाले नरही के दोनों सिपाही हुए लाइन हाजिर


बलिया ।। पुलिस अधीक्षक बलिया देवेन्द्र नाथ ने पत्रकार के साथ बदसलूकी करने वाले नरही थाने के दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है । पुलिस अधीक्षक की इस कार्यवाही के लिये भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की बलिया शाखा ने धन्यवाद ज्ञापित किया है । वही दोनो सिपाहियों के पैरवी करने वालो को बड़ा धक्का लगा है । बता दे कि एक दलाल किस्म के लोगो की लॉबी ने आरोपित सिपाहियों को बचाने के लिये एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था, लेकिन पुलिस अधीक्षक ने जांच में दोषी पाने पर दोनो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर स्पेशल ड्यूटी के तहत क्यूआरटी में ड्यूटी लगा दिया है ।

बता दे कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की बलिया शाखा ने अपने साथी के साथ नरही थाने के कारखास व एक अन्य सिपाही ने मई माह में भरौली पिकेट पर अवैध राशन की खेप जो भरौली से बक्सर जा रही थी,का वीडियो बनाते समय एक निजी समाचार चैनल के पत्रकार के साथ हाथापाई करते हुए मोबाइल तोड़ दिया था । भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की बलिया शाखा ने इस मुद्दे को मजबूती के साथ उठाया और अपर पुलिस अधीक्षक से जांच कराकर पुलिस अधीक्षक ने अंततः कार्यवाही कर दी । पुलिस अधीक्षक की इस कार्यवाही की पत्रकारों ने सराहना की है ।