Breaking News

भाजयुमो जिला मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी : कहा कि गोली से मार देंगे नही देखोगे कल का सुबह




सिवान बिहार ।। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला मंत्री प्रफुल्ल राज पांडेय को शनिवार की शाम 5 बजकर 40 मिनट पर मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है|सीवान से बैठक से लौटने के दौरान श्री पांडे के नीजी सहयोगी अनुज पांडेय छोटू उर्फ अनुज कुमार पांडेय के  मोबाइल नंबर 6260321642 पर 7557707310 से फोन आया|फोन करने वाले ने गालीगलौज करते हुए कहा कि तुमको गोली से मार देंगे जल्दी प्रफुल्ल से बात कराओ|अनुज पांडेय ने मोबाइल प्रफुल्ल राज पांडेय को दिया जब प्रफुल्ल राज पांडेय बात चीत शुरू किए तो उसने गालीगलौज के साथ गोली से मारने की धमकी दी|फोन करने वाले ने कहा कि तुम कल का सुबह नहीं देखोगे|श्री पांडे ने बार बार उनका परिचय पूछा लेकिन उसने अपना परिचय नही बताया|इस घटना की जानकारी श्री पांडे अपने पाटी के शीर्ष नेतृत्व को देने के बाद स्थानीय थाना भगवानपुरहाट में लिखित सूचना अज्ञात के खिलाफ दी है|ज्ञात रहे कि श्री पांडे को इसके पूर्व भी 30 दिसम्बर 2018 शनिवार को ही रात्रि 8 बजे के करीब जान मारने की धमकी मिली थी जिसकी एफआईआर दर्ज भी उन्होंने स्थानीय थाना भगवानपुरहाट में करायी थी ।


परिजनों में खौफ

सिवान बिहार ।।भगवानपुरहाट थाना क्षेत्र के पंडित के रामपुर गाँव निवासी कमलेश पांडेय के पचीस वर्षीय पुत्र भाजयुमो जिला मंत्री प्रफुल्ल राज पांडेय को गोली मारकर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद से परिजनों एवं ग्रामिणों में डर कायम है ।ग्रामीणों का कहना है कि सही समय पर अगर पुलिस उचित कार्यवाही नहीं करेगी तो टिंकु बाबा जैसे इनकी भी हत्या न हो जाए ।ग्रामीणों का कहना है कि प्रफुल्ल राज पांडेय भी अखिल भारतीय ब्राह्मण युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं । परिजनों का कहना है कि श्री पांडे देर रात क्षेत्र से घर आते हैं इस दौरान उनके साथ कोई अप्रिय घटना भी हो सकती है । ज्ञात रहे कि श्री पांडे का महाराजगंज विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के बीच मजबूत पकड़ है|वे बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय के करीबी रिश्तेदार है ।

ऐसा अनुमान है कि श्री पांडे के बढ़ते राजनीतिक कद से विरोधी परेशान है और उनके द्वारा ही तो ऐसी कुछ घटना की तैयारी तो नहीं की जा रही है । इस संबंध में श्री पांडे ने कहा कि लगातार विरोधियों द्वारा मुझे टारगेट किया जाता है ।उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन पर मुझे भरोसा है ।उन्होंने उचित कार्रवाई की मांग की है ।उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा डर है कि कोई मेरी हत्या न करा दे ।