Breaking News

सावधान : शहर में कोरोना ने किया प्रवेश ,अब तो छोड़ो लापरवाहियां



बलिया।। जनपद में चाहे लॉक डाउन की बंदिशें हो या अनलॉक 1.0 की सरकारी सलाह बलिया वासियो ने एक कान से सुनी और दूसरे कान से निकाल दी । नतीजा अब कोरोना अब बलिया के हर कोने से प्रवेश करना शुरू कर दिया है । चेयरमैन अजय कुमार समाजसेवी के द्वारा कराया गया शहर का सेनिटाइजेशन भी कोरोना को शहर में प्रवेश करने में देर तो कराया, पर रोक नही पाया और गुरुवार को बनकटा मुहल्ले के एक महिला को संक्रमित करने में कामयाब हो ही गया ।
  बलिया के निवासियों की स्वच्छंदता,मास्क न पहनना, फिजिकल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने के चलते कोरोना का प्रवेश तो बहुत पहले हो जाना चाहिये था,जो आज हुआ है । गुरुवार को चार नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया हैं। जिलें में कुल मरीजों की संख्या अब 70 हो गई है। जिले में आज के पहले अब तक कुल 66 पॉजिटिव केस थे। वही पहले से भर्ती 66 में से 59 स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। उन्हें होम क्वॉरंटीन रहने की सलाह दी गई है। 




आज मिले 4 केसों की पुष्टि करते हुए जिला सर्विलांस प्रभारी डॉ एके मिश्र ने बताया कि गड़वार ब्लाक के छतवा में एक ही परिवार के तीन तथा  शहर कोतवाली के बनकटा मोहल्ले का एक केस है। बता दें कि छतवा में 12 जून को वृद्ध पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उसके परिवार का सैम्पल जांच के लिए भेज गया था। जिसकी रिपोर्ट गुरुवार को आई, उसमें उसकी पत्नी, पुत्री व पुत्र पॉजिटिव आए है।