Breaking News

दुआओं और आशीर्वाद से जल्द स्वस्थ होकर घर लौटूंगा : धर्मेंद्र यादव




इटावा ।। सैफई उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में स्थापित कोविड-19 अस्पताल में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा है कि वे जल्द ही कोरोना से जंग जीतकर घर लौटेंगे उन्होंने ट्वीट कर दी जानकारी कि आप लोगों की दुआओं और आशीर्वाद से मैं जल्द ही स्वस्थ होकर घर लौटूंगा। हल्का बुखार आने पर कोविड- 19 टेस्ट करवाया- दुर्भाग्य जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। रिपोर्ट आते ही मैं सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में स्थापित कोविड-19 अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हो गया तथा अब अच्छा महसूस कर रहा हूँ।जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के संपर्क में रहे उनके निजी स्टाफ से लेकर दोस्तों सहित कुल 11 सदस्यों के कोविड-19 सैम्पल लिए गए थे जिनकी आज रिपोर्ट नेगेटिव आई तो सभी ने राहत की सांस ली।

एसडीएम सैफई हेम सिंह ने बताया पूर्व सांसद के संपर्क में रहे 11 लोगों के कोविड-19 जांच नेगेटिव आई है। ड्राइवर व गनर सहित तीन लोगों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।

 ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अंकित उर्फ बीटू यादव के सहयोग से पूर्व सांसद को आवास का सैनिटाइज कराया साथ ही पूरे सैफई गांव में भी कराया और गांव में बैरिकेडिंग कर दी गई है जिससे बाहरी लोगों का आवागमन ना हो सके।