Breaking News

प्रवासी श्रमिक की चाकूओं से गोंदकर हत्या गाँव मे मचा हड़कम्प






सुल्तानपुर ।। गोसाईगंज थाना क्षेत्र में एक प्रवासी श्रमिक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। युवक अपने घर की छत पर सो रहा था, तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया। सूचना पर एसपी शिव हरि मीणा और पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। मौके से खून से सना गड़ासा बरामद किया गया है।

 गोसाईगंज थानाक्षेत्र के जासापारा पूरब पट्टी गांव की है वारदात

 गोसाईगंज थाना क्षेत्र के गांव जासापारा पूरब पट्टी का है। गांव निवासी राजेश (30) पुत्र अमीरे मुंबई में रहता था। लॉकडाउन के दौरान काम बंद होने के कारण वह एक माह पहले पांच साल बाद अपने तीन भाईयों के साथ घर लौटा था। मंगलवार की रात वह छत पर सोने गया था। मां ने बताया कि मृतक के पिता व भाई सभी घर के बाहर सो रहे थे। राजेश छत पर था, जबकि उसकी पत्नी व बच्चे घर के भीतर सोए थे। रात दो बजे के आसपास छत पर किसी के होने की आहट सुनी तो पास लेटे बेटों को जगाया और दरवाजा खुलवाया। बहू ने दरवाजा खोला और जब सभी छत पर गए तो राजेश मृत अवस्था में पड़ा था। परिजनों ने किसी से दुश्मनी होने से भी इंकार किया है।

एएसपी ग्रामीण शिवराज ने बताया कि युवक पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या की गई है। डायल 112 और थाने की टीम मौके पर पहुंची थी। मैंने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। जल्द घटना का अनावरण होगा।