Breaking News

कोरोना संदिग्ध किशोरी के परिजनों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ की बत्तमीजी, भगाया :पुलिस के आने पर लिया गया सेम्पल,हो सकता है एफआईआर







सहतवार(बलिया) ।। स्थानीय थाना क्षेत्र के बिसौली ग्राम सभा में स्वास्थ्य विभाग की कोरोना संदिग्धों की सेम्पल लेने वाली टीम के सदस्यों को किशोरी के परिजनों ने गाली गलौज करते हुए भगा दिया।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सहतवार पुलिस की महिला आरक्षी की सहायता से स्वास्थ विभाग की टीम ने उक्त किशोरी का सैंपल लिया। सूत्रों की माने तो किशोरी के परिजनों पर कानूनी कार्यवाही होने के पूरे आसार लग रहा है ।

बता दे कि बुधवार के दिन स्वास्थ्य विभाग के एलटी बृजभान पांडेय,एलए सन्तोष तिवारी,अरुण,प्रियंका गुप्ता,सुरेश जी तथा अमित सिंह विभिन्न जगहों से सैंपल लेते हुए बिसौली पहुंचे।स्वास्थ्य टीम के पहुंचते ही किशोरी के घर के सदस्यों ने स्वास्थ्य विभाग के लोगों को गाली गुप्ता देने लगे।स्वास्थ्य विभाग की टीम वापस लौट गई।इस बीच उक्त किशोरी के घर के सदस्यों आदि ने रास्ते पर खर-पतवार आदि का बोझ रखकर जाम कर दिया।सूचना मिलते ही सहतवार पुलिस स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंची।जहां कोरोना संदिग्ध किशोरी के परिजन किसी भी कीमत पर किशोरी के सैंपल के लिए तैयार नहीं थे और उग्र होते जा रहे थे।

 करीब 2 घण्टे बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए महिला पुलिस की सहायता से स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा उक्त किशोरी का सैंपल लेने में सफल हो पायी।उधर रेवती थाना क्षेत्र के हड़ियां कला में भी संदिग्धों की सैम्पलिंग में परिजनों ने विरोध किया लेकिन उन्हें समझा बुझा शांत करा दिया गया। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा 17 संदिग्ध लोगों का सैम्पल लिया गया।