Breaking News

हिसार वायरल न्यूज़- Tik Tok कलाकार व भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने की सरकारी कर्मचारी की चप्पलों से पिटाई



हिसार हरियाणा ।। TikTok कलाकारों को सियासत की कितनी समझ होती है, ये वीडियो इसका उदाहरण है।  अचानक बने नेता का किसी कर्मचारी के प्रति ऐसा व्यवहार अक्षम्य है। बस कल्पना कीजिए कि इस स्त्री की जगह कोई पुरुष और इस कर्मचारी की जगह कोई महिला पिट रही होती... गजब हो जाता...

बीजेपी की नेता और टिक टोंक स्टार सोनाली फौगाट ने हिसार मार्किट कमेटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ मारा। सेक्रेटरी साहब की भाषा और मंडी में तुलाई को लेकर विवाद हुआ था.

यह मामला थप्पड़ से पिटाई तक ही सीमित नही रहा और चप्पल से पिटाई करने का भी दूसरा वीडियो वायरल हो गया है । इस वीडियो में पुलिस अधिकारी भी है लेकिन अन्य लोगो की तरह उसने भी ड्यूटी पर तैनात एक सरकारी कर्मचारी को पीटने से बचाने का प्रयास नही किया, सम्भवतः सत्ता पक्ष की नेत्री जो कर रही थी यह कृत्य ।

हरियाणा के हिसार से BJP की नेत्री एवं टॉक स्टार सोनाली फौगाट द्वारा मार्केट कमेटी अधिकारी को चप्पल से पिटने का दूसरा विडीयो भी आया सामने,जिसमें सोनाली फोगाट एक अधिकारि चप्पल से पिटाई करती नज़र आ रही है । पिटाई के बाद रपट लिखने की भी बात कर रही है फोगाट ।

हरियाणा के हिसार से भाजपा की वरिष्ठ नेत्री एवं TIK TOK स्टार सोनाली फोगाट द्वारा एक सरकारी अफ़सर को थप्पड़ मारने का विडीओ,एक भाजपा नेत्री और एक सरकारी अफसर के बीच हाथापाई की खबर आई है, मामला पुलिस तक भी पहुंचा है,सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो ।