Breaking News

अपडेट कासगंज तिहरा हत्याकांड : दो घायलों की हालत गंभीर, 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार






ए कुमार
कासगंज ।। तीर्थनगरी सोरों के समीपवर्ती गांव होडलपुर में आज रात पुरानी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान के परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए हमला बोल दिया। गोलियों से पूर्व प्रधान परिवार के तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हत्याकांड में पूर्व प्रधान राजपाल उर्फ बाबा का पुत्र भूपेंद्र सिंह उर्फ रुद्र (25), भाई प्रेम सिंह (55) पुत्र जौहरी सिंह और भतीजा राधाचरन (26) पुत्र प्रेम सिंह की मृत्यु हो गई है। इन तीनों को कई गोलियां लगीं और मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया। जबकि पूर्व प्रधान का एक भाई प्रमोद व एक भतीजा गुड्डू गंभीर रूप से घायल है, उन्हे अलीगढ़ रेफर किया गया है।




कासगंज ट्रिपल मर्डर में बड़ी कामयाबी-एडीजी/ कासगंज पुलिस ने 7 आरोपियों को किया गिरफ़्तार/आरोपियों के क़ब्ज़े से असलहे बरामद/सोरों में एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई थी हत्या।

प्रदेश के कासगंज की सोरों कोतवाली क्षेत्र में आज पुरानी रंजिश में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। एडीजी जोन आगरा अजय आनंद कर रहे मामले की माॅनीटरिंग।


 कासगंज पुलिस का बयान 
कृपया अवगत कराना है कि आज दिनांक 26-07-2020 को जनपद के थाना सोरों क्षेत्रांतर्गत गांव होडलपुर में पूर्व रंजिश को लेकर श्री राजपाल पक्ष एवं रुस्तम सिंह पक्ष के बीच झगड़ा हुआ था जिसमें रुस्तम पक्ष द्वारा अवैध तमंचों से फायरिंग की गई उक्त फायरिंग की घटना में श्री राजपाल पक्ष की 03 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है तथा एक व्यक्ति को गोली लगने से घायल हुआ है जिसे इलाज हेतु अलीगढ़ रैफर किया गया है। मेरे द्वारा तुरंत कार्यवाही कराते हुए अब तक07 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है जिनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त 03 तमंचे बरामद किए जा चुके हैं। मौके पर सभी वरिष्ठ उच्चाधिकारी मौजूद हैं। कानून व्यवस्था संबंधी स्थिति नियंत्रण में है।