Breaking News

जिला अस्पताल में आल इज वेल : सीएम योगी ने किया आपातकाल सेवा का निरीक्षण



मधुसूदन सिंह
बलिया ।। जिला अस्पताल में सीएम योगी को निरीक्षण में सबकुछ ठीक मिला । सबसे पहले सीएम योगी ने इमरजेंसी में पट्टी करा रही महिला से चोट लगने का कारण पूंछा ,तो महिला ने गिरने से चोट लगने की बात कही । फिर सीएम ने पूंछा डॉक्टर साहब देखे है कि नही, तो महिला ने कहा, देखे है । इसके बाद सीएम योगी इमरजेंसी वार्ड का निरीक्षण कर मरीजो से डॉक्टर के देखने व दवा आदि मिलने के सम्बंध में पूंछतांछ की जिस पर मरीजो ने डॉक्टरों द्वारा समय समय पर देखने और दवा मिलने की बात कही गयी ।
 इसके बाद सीएम योगी मेडिकल वार्ड का निरीक्षण करने पहुंचे और यहां भी मरीजो के साथ पूंछ तांछ की । इसके निरीक्षण के बाद सीएम ने आइसोलेशन वार्ड का भी निरीक्षण किया । वही सीएमएस डॉ बीपी सिंह से अस्पताल में कम मरीजो के होने के बाबत सवाल भी किया । जिस पर सीएमएस ने बताया कि शनिवार रविवार का लॉक डाउन के साथ ही 26 जुलाई तक बलिया में लगे लॉक डाउन के कारण मरीज कम है ।
  यहां से सीएम योगी बसंतपुर के लिये निकल गये जहां से वाराणसी के लिये हेलीकॉप्टर से चले जायेंगे । वाराणसी जाने से पहले सीएम बलिया में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने के लिये हवाई सर्वेक्षण भी करते जाएंगे । मीडिया से न मिलने के कारण सीएम समीक्षा से कितने संतुष्ट है या असंतुष्ट यह तो पता नही चल सका है लेकिन बड़े अधिकारियों की बॉडी लैंग्वेज बता रही थी कि प्रशासनिक स्तर पर बड़ी फेरबदल हो सकती है ।