Breaking News

दबंगों का आतंक : आखिरकार इन दंबगों को कौन देता है संरक्षण,पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र में हफ्ते भर पहले दनादन चली थी गोली


ए कुमार
करारी कौशाम्बी ।। 
अभी मुख्यमंत्री कार्यालय लोक भवन के सामने अमेठी की मां बेटी द्वारा दबंगो की दबंगई से आजिज आकर और न्याय न मिलने से आत्मदाह करने के प्रयास का मामला ठंडा भी नही हुआ था कि अब कौशाम्बी में गरीब महिलाओ पर दबंगों द्वारा रॉड से मारकर घायल करने का वीडियो वायरल हुआ है । इसमें भी पुलिस पर दबंगो का साथ देने का आरोप लगा है । घटना चायल सर्किल क्षेत्र के थाना पूरा मुफ़्ती एवं सल्ल्लाह पुर चौकी के अंतर्गत गांव का है । जहां एक गरीब विधवा महिला अपने पुश्तैनी मकान मे पक्षिम दिशा मे घर का दरवाजा लगवा रही थी,  दरवाजा खड़ा हो गया था । सामने चकरोड निकली है, प्रार्थी ने अपने सहन भूमि पर ही दरवाजा लगाया था , दबंगो को बर्दाश्त नही हुआ ।

दरवाजा लगाने का विरोध करने के लिये पड़ोस के ही कुछ दबंगों ने गरीब कमजोर बेसहारा जानकर सब्बर लोहा राड लेकर आ गए थे और दरवाजा तोड़कर महिला को सब्बर से पिटाई कर दी । यहीं नहीं धमकी देते हुए यह कहते हुए दबंग मौके से चले गए क़ी अपनी जान क़ी अमान चाहते हो तो घर का और दरवाजा ना लगाओ वरना जान से मार देंगे । उक्त घायल महिला न्याय के लिये कई दिन से भटक रही है लेकिन बेसहारा घायल महिला को पुरामुफ्ती पुलिस से न्याय नहीं मिल रहा है !

बता दे कि  रुकैय्या बानो पत्नी शेख खालिद मंसूरी निवासी अकबरपुर अपने घर मे ही एक दरवाजा लगा रही है ! जिसे गांव के एक दबंग अपने परिजन और सहयोगी के साथ मौके पर पहुँचे और महिला के दरवाजा को तोड़ दिया और उक्त बृद्ध महिला कों भी जमकर पीटा गया महिला ने थाने क़ी चौकी मे शिकायत कर न्याय क़ी गुहार लगाई है लेकिन न्याय नही मिल सका ।