Breaking News

कन्हैया हरिपुरी बने जिला उपाध्यक्ष : प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजनाओं और अभियान के प्रचार-प्रसार वाली जिला कार्यकारिणी का हुआ गठन






गड़वार बलिया ।। क्षेत्र के इंटर कॉलेज हरपुर के प्रांगण में शुक्रवार को प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजनाओं और अभियान के प्रचार-प्रसार के लिये जिला कार्यकारिणी की एक आवश्यक बैठक जिला अध्यक्ष राकेश उपाध्याय की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुयी ।  इसमें जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया ।  इस बैठक में जिला उपाध्यक्ष कन्हैया हरिपुरी, अजय शर्मा, महामंत्री के रूप में संतोष कुमार तिवारी, मंत्री के रूप में छोटू लाल यादव सिद्धार्थ परमार, लवकेश सम्राट धीरज उपाध्याय ,दिपक तिवारी को सर्व सम्मत से मनोनीत किया गया।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष राकेश उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना का उदेश्य अंतिम पंक्ति में खड़े हर व्यक्ति तक योजनाओं के लाभ पहुंचाना है, ताकि हर वर्ग का नागरिक इन जन कल्याण योजनाओं का लाभ उठा सकें। प्रधानाचार्य कन्हैया हरपूरी ने कहा कि केंद्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए  आने वाले समय में देश के 22 करोड़ युवाओं की फौज तैयार की जाएगी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की कुशल व दूरदर्शी सोच से देश के नागरिकों को सीधा लाभ मिल रहा है।
 इस मौके पर राजेश कुमार अनामिका तिवारी निर्भय उपाध्याय दीपक राजभर नित्यानंद तिवारी आदि लोग उपस्थित रहे।