Breaking News

बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडेय को VRS मिला, एस के सिंघल बिहार के नए DGP बनाए गए


ए कुमार
पटना ।। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को सरकार ने VRS देते हुए एसके सिंघल को बिहार का नया डीजीपी बनाया है । बता दे कि गुप्तेश्वर पांडेय 2009 में भी बक्सर से भाजपा से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए इन महोदय ने VRS ले लिया था,लेकिन बक्सर से सांसद लालमुनि चौबे ने पार्टी से बगावत कर दी थी,मजबूरन में पार्टी ने चौबे को फिर प्रत्याशी बनाया गया,पांडेय जी राजनीतिक झटका खाने के 9 महीने बाद सरकार से अपना VRS वापस लेने के लिए आवेदन किया और फिर से नौकरी में गए,अब रिटायर होने में  6 महीने बचे हैं तो पांडेय जी किसी भूमिहार बाहुल्य सीट से चुनाव लड़ने का निर्णय फिर लिए हैं देखिए इस बार टिकट मिलता है कि नही ।

गुप्तेश्वर पांडेय जी की  इच्छा अब गुप्त नहीं है। सबकुछ खुल के सामने आ गई है। बिहार के DGP होते हुए सियासी दांव और बयान देने वाले गुप्तेश्वर जी को आज VRS दे दिया गया है। वो भी राज्यपाल के स्पेशल मंजूरी के साथ। दुर्भाग्य है, जब एक IPS अधिकारी सियासी पारी खेल कर, अधिकारी के पद से रिटायर हो

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे होंगे नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के उम्मीदवार। जी हां गुप्तेश्वर पांडेय अब बिहार के पूर्व डीजीपी हो गए हैं क्योंकि नीतीश सरकार ने उनका वीआरएस मंजूर कर लिया है। ऐसे में अब गुप्तेश्वर पांडेय का चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है।