Breaking News

दोनों पुत्रों ने ही की थी मां के साथ बहन की हत्या,आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार

 




बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया ।। भीमपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम अहिरौली में 26/27 नवम्बर की रात में मां बेटी की हुई हत्या का बलिया पुलिस ने खुलासा करते हुए दोनों हत्यारो को 2 अदद आलाकत्ल कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है । खुलासे के बाद सबकी आंखे फटी की फटी रह गयी क्योकि कातिल कोई और नही मृतका के दोनों पुत्र निकले , जो अपनी मां और बहन के कृत्यों से काफी दुखी थे ।

  प्रेस को जारी विज्ञप्ति में पुलिस अधीक्षक बलिया देवेन्द्र नाथ ने बताया है कि मृतका सुरजावती के दो पुत्रों ने साजिश के तहत वाराणसी से रात में गांव आकर अपनी मां और बहन रानी को कुल्हाड़ी के प्रहार से हत्या करके वापस चले गये और हत्या की खबर फैलने के बाद पुनः वाराणसी से आकर पूर्व के रंजिश के आधार पर 4 पड़ोसियों को नामजद करके हत्यारोपी बना दिया ।

चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूंछतांछ में घटना में संलिप्तता नही पाये जाने पर पुलिस ने मृतका के पुत्र पर जब शक करके पूंछतांछ की तो पूरा सच सामने आ गया । दोनों भाइयों ने अपनी मां और बहन की हत्या की बात स्वीकार करने के साथ ही हत्या में प्रयुक्त दो कुल्हाड़ियों को भी बरामद करा दिया ।

गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों जयराम कुमार पुत्र वीरेन्द्र प्रसाद और छोटेलाल पुत्र वीरेन्द्र प्रसाद निवासी अहिरौली थाना भीमपुरा बलिया के पास से घटना में आने जाने में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी UP 65 DD 0292 भी बरामद की गई है। दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया ।

मु0अ0स0 159/20 धारा 302 भादवि थाना भीमपुरा बलिया को आवरित करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक भीमपुरा शिवमिलन मय हमराह ,उ0नि0 संजय सरोज SOG बलिया , हे0का0 श्याम सुन्दर सिंह यादव एसओजी बलिया , आरक्षीगण सर्विलांस/एसओजीः-अनूप सिंह, अतुल सिंह, राकेश यादव, अनिल पटेल,रोहित यादव, विजय राय शामिल थे ।