Breaking News

सोहांव ब्लॉक के करंजा गांव में आयोजित चौपाल में बोले मंत्री उपेंद्र तिवारी : फेफना में फरवरी महीने में होगा भव्य सामूहिक विवाह

 



जन्म से मृत्यु तक सरकारी योजनाओं का सहयोग

बलिया: राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेन्द्र तिवारी ने सोमवार की देर शाम सोहांव विकास खंड के करन्जा गांव में चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना। उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार की तमाम लाभकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी और हर पात्र लाभ लेने को प्रेरित किया। इस अवसर पर उन्होंने फरवरी महीने में फेफना में भव्य सामूहिक विवाह कराने की घोषणा की। 


मंत्री श्री तिवारी ने कहा कि बच्चे के जन्म से लेकर उसकी पढाई, रोजगार, विवाह, वृद्धावस्था से लेकर मृत्यु तक सहयोग करने के लिए सरकारी योजनाओं का अंबार है। जरूरत है योजनाओं की सही निगरानी व उसकी आम जनता तक पहुँच होने की। योगी सरकार समाज के अंतिम पायदान तक के व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं को पहुंचाने के लिए कृत संकल्पित है। 

इससे पहले सोमवार की सुबह मंत्री ने कथरिया गांव से पदयात्रा शुरू की। इसी बीच मुख्यमंत्री के मऊ आने की सूचना पर वहां के लिए निकल पड़े। सीएम के कार्यक्रम से लौटकर उन्होंने शाम छह बजे से करंजा में चौपाल शुरू कर दी।

इस अवसर पर एसडीएम राजेश यादव, एसडीआई सुनील पटेल, कानूनगो रंजीत बहादुर सिंह, पूर्व मण्डल अध्यक्ष राजेश सिंह, महामंत्री राजू सिंह, राणा प्रताप सिंह, पिपरा प्रधान मुन्ना सिंह, सुरेन्द्र सिंह, शिक्षक नेता लडडू सिंह, अखण्ड प्रताप सिंह आदि थे। अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष भरत राय व संचालन योगेन्द्र यादव साधू ने किया।