Breaking News

बलिया में खुला प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र ,सीओ सिटी ने किया उद्घाटन

 











मधुसूदन सिंह

बलिया ।। आज जनपद में प्राकृतिक चिकित्सा पद्धति से रोगों का  इलाज होने की शुरुआत हुई है । सीओ सिटी अरुण सिंह ने शहर के काशीपुर मुहल्ले में प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र का फीता काटकर लोगो की करतल ध्वनियों के बीच उद्घाटन किया । उद्घाटन के बाद अपने संक्षिप्त संबोधन में श्री सिंह ने कहा कि प्राकृतिक चिकित्सा पद्धति से बलिया जैसे शहर में इलाज करने की शुरुआत को सोचने व कार्यान्वित करने वाले इस पद्धति के चिकित्सक द्वय डॉ संजय मिश्रा व डॉ रेनू मिश्रा की जितनी भी तारीफ की जाय कम होगी । मैं इस चिकित्सालय के दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करने की जहां कामना कर रहा हूँ, वही यह भी कामना करता हूँ कि इस चिकित्सा केंद्र में जो भी इलाज के लिये आये वे शत प्रतिशत स्वस्थ होकर यहां से जाये ।

  इससे पहले श्री सिंह के पहुंचने पर डॉ रेनू मिश्रा(मोबाइल नम्बर 9956630776) डॉ संजय मिश्रा(मोबाइल 9532050421) ने पुष्प गुच्छ देकर  स्वागत किया गया । श्री सिंह ने अपने बॉडी का चेकअप मशीन के द्वारा कराया । बता दे कि इस चिकित्सा केंद्र में प्राकृतिक चिकित्सा पद्धति जैसे स्टीम बाथ,फुट बाथ,वर्म टब बाथ,केरोनिक थिरेपी, मिट्टी की पट्टी,एनिमा,मड पैक,पैर का गर्म स्नान,काटी स्नान,हिप वर्म बाथ,मैजिक मसाज,सुजोक पॉइंट,डिटेक्टर मल्टी स्टीम द्वारा इलाज की सुविधा है । वही बिना दवा के आधुनिक इलेक्ट्रॉनिक मशीनों द्वारा भी किया जाता है । डॉ रेनू मिश्रा ने कहा कि हमारे यहां पुराने से पुराने रोगों ,पुरानी पेचिस,शुगर, ब्लड प्रेशर, दमा, टीबी के साथ ही गुप्त रोग,बवासीर,स्किन सम्बन्धी रोग,पेट रोग का भी इलाज किया जाता है । यहां बिना किसी दवा के रोगों से मुक्ति दिलायी जाती है ।







 जनपद के मशहूर आयकर व वाणिज्य कर के अधिवक्ता राम गोपाल अग्रवाल ने बताया कि मैं अपने एक हाथ के दर्द से बहुत परेशान था,कई जगह इलाज कराया, जब कोई फायदा नही हुआ तो मैं चांस लेने के लिये यहाँ आया लेकिन यहां के इलाज से आज मेरा हाथ बिल्कुल ठीक हो गया है । अन्य मरीजो ने भी प्राकृतिक चिकित्सा पद्धति से डॉ रेनू मिश्रा के द्वारा किये गये इलाज के बाद स्वस्थ होने पर खुशी का इजहार किया ।

डॉ रेनू मिश्रा का बयान


रामगोपाल अग्रवाल एडवोकेट का बयान


प्राकृतिक पद्धति से हुए इलाज से स्वास्थ्य हुए मरीज का बयान