Breaking News

ग्रामीणों के सहयोग से निर्मित पीपा पुल के उद्घाटन करने जाने से प्रशासन ने अम्बिका चौधरी को रोका, पुलिस ने अपनी सुरक्षा में पहुंचाया घर








मधुसूदन सिंह

बलिया ।। जनपद के फेफना विधानसभा क्षेत्र के रामपुर चिट में ग्रामीणों द्वारा उपेंद्र पांडेय समाजसेवी के नेतृत्व में स्वयं के खर्चे से बनाये गये टोंस नदी पर पीपा पुल के उद्धघाटन करने जा रहे पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी को जिला प्रशासन द्वारा शुक्रवार को जबरिया रोक कर कपूरी स्थित घर पर नजरबन्द करने का आरोप पूर्व मंत्री ने लगाया है । कहा कि यह सब स्थानीय विधायक व मंत्री उपेंद्र तिवारी के इशारे पर जिला प्रशासन ने किया है । कहा कि लगभग 20 हजार की आबादी की बातों को माननीय मंत्री जी ने नही सुना,तो स्थानीय लोगो ने स्वयं के खर्चे से पीपा पुल बनवा दिया और उसका उद्घाटन करने के लिये मुझे बुलाया तो यह बात माननीय को बुरी लगी और कार्यक्रम के लिये दी गयी अनुमति को कार्यक्रम शुरू होने के बाद निरस्त कर दी और मुझे वहां जाने से रोक कर घर लाकर नजरबन्द कर दिया गया । प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री जी की पदयात्रा हो या सभाएं हो, उसमे भीड़ होने पर कोरोना का खतरा नही है,लेकिन विपक्षी अम्बिका चौधरी अगर सभा करने,उद्घाटन करने जाते है तो कोरोना हो जायेगा । श्री चौधरी ने मंत्री उपेंद्र तिवारी व इनके परिजनों के ऊपर भी आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग क्या कर रहे है ,जगजाहिर हो चुका है । मंत्री जी केवल शिलान्यास व पदयात्रा में लगे हुए है,विकास से इनका कोई वास्ता नही है ।






पुलिस द्वारा पूर्व मंत्री को रोके जाने की सूचना मिलने पर कार्यकर्ताओ में भारी आक्रोश दिखा और कार्यक्रम के आयोजक उपेंद्र पांडेय ने स्वयं ही पुल का उद्घाटन करते हुए कहा कि जो लोग पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी की जगह स्वयं इसके उद्घाटन का मंसूबा पाले हुए है,उनको अब जूठे(उद्घाटित)पुल का ही उद्घाटन करने को मिलेगा ।

बयान पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी


बयान आयोजक उपेंद्र पांडेय



बयान आयोजक उपेंद्र पांडेय