Breaking News

ओमप्रकाश राजभर का बड़ा हमला : बीजेपी को बताया भारतीय झूठी पार्टी,पीएम को बताया अडानी अम्बानी का चौकीदार





संतोष शर्मा

सिकन्दरपुर, बलिया। भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ता सम्मेलन मे भाजपा को भारतीय झूठ पार्टी कहते हुए जमकर हमला बोला । श्री राजभर ने प्रधानमंत्री द्वारा अपने आपको चौकीदार कहने पर भी जमकर चुटकी ली और कहा कि किसान आंदोलन के बाद जग जाहिर हुआ कि मोदी जी जनता के नही अम्बानी व अडानी के चौकीदार है । ओवैसी के साथ गठबंधन के बाद बीजेपी द्वारा यूपी को ओमप्रकाश राजभर द्वारा पाकिस्तान बनाने की साजिश वाले आरोप पर श्री राजभर ने कहा कि जब भाजपा मुफ़्ती मोहम्मद से गठबंधन करती है तो पाकिस्तान नही बनता है,जब सभी जाति धर्म के लोग कांग्रेस के साथ थे तो पाकिस्तान नही बना । लेकिन ओवैसी के ओमप्रकाश राजभर के साथ गठबंधन होते ही पाकिस्तान बनने लगा यूपी ? कहा कि असल मे इन लोगो को अपने वोट बैंक के छिटकने का खतरा दिखने लगा है,इसी बौखलाहट में ये बयानबाजी कर रहे है ।

बता दे कि श्री राजभर। कार्यकर्ता सम्मान समारोह के अंतर्गत, बलिया के धनउती गांव पहुंचकर कार्यकर्ताओं एवं पार्टी के अन्य पदाधिकारियों को माला पहना कर सम्मानित किया, और साथ में कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन भी किया । साथ ही कहा कि कोरोना वोरोना कुछ नही है । 

 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय वही सभा को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने सरकार पर जमकर निशाना साधा ।ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार अलगाववाद की राजनीति करती है यह सरकार किसान विरोधी और पूंजीवाद को बढ़ावा देने वाली सरकार हैं । मीडिया से बात करते हुए भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने  कहा कि भाजपा झूठी पार्टी है। भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एवम विशिष्ट अतिथि अरविंद राजभर के साथ विधानसभा प्रभारी सिकन्दरपुर विनोद तिवारी ने भी सभा को संबोधित किया ।