Breaking News

जनपद भर में सपा नेताओं की हुई गिरफ्तारियों के बावजूद सपा नेताओं ने दिया धरना,प्रशासन को बताया सरकारी पार्टी का कार्यकर्ता

 









बलिया ।। जिला प्रशासन के लाख शक्ति लगाने के बावजूद समाजवादी पार्टी ने आज अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार जिलाधिकारी कार्यालय पर देश मे चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में धरना दिया।

       आज धरना को रोकने के लिए प्रातः काल से ही जनपद के वरिष्ठ सपा नेताओं के घरों पर पुलिस की तैनाती और गिरफ्तारी के बावजूद भी सपा कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद रहे और इस के बाद भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताअपने कार्यक्रम से नही डिगी बल्कि और आक्रामक हो कर धरना में पहुंचे। इस दौरान सरकार के खिलाफ सभी वक्ता मुखर रहे । साथ ही समाजवादियों के निशाने पर जिला प्रशासन भी रहा । बता दे कि सुबह सुबह ही नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन और बलिया सदर विधान सभा प्रभारी लक्ष्मण गुप्ता को कोतवाली पुलिस ने भारी दल बल के साथ पहुंचकर घर मे ही पहले नजरबंद किये , फिर गिरफ्तार कर पुलिस लाइन में रखा गया । बलिया लोक सभा के प्रत्याशी व पूर्व विधायक सनातन पांडेय को पुलिस ने पांडेय पुर स्थित आवास पर ही नजरबन्द कर दिया । वही पूर्व मंत्री जियाउद्दीन रिजवी को समर्थको संग सिकंदरपुर में गिरफ्तार कर लिया। सपा के नेताओ की गिरफ्तारी करके पुलिस आज के धरना प्रदर्शन को रोकना चाहती थी जो लाख कोशिश के बाद भी नही कर पायी ।

समाजवादी पार्टी के नेताओ ने धरना के दौरान कहा कि प्रशासन के लोग सरकारी पार्टी के कार्यकर्ता की तरह कार्य कर रहे है और विपक्ष को दबाया जा रहा है जिसे समाजवादी पार्टी कतई बर्दाश्त नही करेगी पार्टी सड़क पर उतर कर इस नादिरशाही सरकार से मुकाबला करेगी।

       पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि भाजपा सरकार पुलिस को आगे करके अपनी नाकामियों को छुपा रही है इस सरकार के पास नैतिकता नाम की कोई चीज नही है।अपराधी बेखौफ अपराध कर रहे है और पुलिस के साथ चाय पी रहे है उन्हें नही गिरफ्तार किया जा रहा है सिर्फ राजनैतिक विरोधियों के ऊपर पुलिस का बल दिख रहा है।

      पूर्व विधयक संग्राम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी का एक -एक कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी की ताकत है हम गिरफ्तारी और लाठी से डरने वाले नही है अब भाजपा सरकार की विदाई तय है जब भी विधान सभा का चुनाव होगा उत्तर प्रदेश से इस सरकार का सूपड़ा साफ होना निश्चित है।

    धरना सभा मे अपने अध्यक्षीय सम्बोधन में जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा कि योगी सरकार का लोकतंत्र में विश्वास नही है सिर्फ लाठी तंत्र में इनका विश्वास है।ये सरकार समाजवादी हुंकार से डर गई है ये लोग सिर्फ भाषाड़ बीर है। जिला प्रशासन पर बोलते हुए अध्यक्ष ने कहा कि जिला प्रशासन के लोगो को भी सोचना चाहिए कि सत्ता के इशारे पर नाचने की ड्यूटी आप की नही है आप जनता के सुख सुविधाओं को ध्यान देने के लिए तैनात है सत्ता तो आती जाती रहती है लेकिन आप तो स्थाई है।

    इस अवसर पर सर्वश्री जय प्रकाश अंचल,सुभाष यादव, छोटे लाल राजभर,संजय उपाध्याय,चंद्रशेखर सिंह,साथी रामजी गुप्ता,यशपाल सिंह बंशीधर यादव,शशिकांत चतुर्वेदी,मृत्युंजय तिवारी बब्बलू,सूर्य भान सिंह,अरविंद गिरी,जय प्रकाश यादव मुन्ना,डा विश्राम यादव,विकेश सिंह सोनू,कुबेर नाथ तिवारी,जय प्रकाश यादव,रविन्द्र यादव,प्रभुनाथ यादव,प्रेम शंकर चतुर्वेदी,आशुतोष ओझा, विजय शंकर यादव,राजप्रताप यादव,अजय यादव,विजय शंकर मंगोलपरि,मिंटू खा, अरविंद तिवारी,धनजी यादव,जलालुद्दीन जे. डी.,दिनेश यादव,मंटू साहनी,सुनील पिंटू पासवान,राजेश गोंड, सुशील राजभर,हरेंद्र गोंड, ममता चंद्रा,श्रीकांत गिरी,अमित राय, राज साहनी,वीरेंद्र निसाद,विश्राम यादव प्रधान,दिलीप भाई, अरविंद बाल्मिकी, गणेश यादव,देवेंद्र यादव,बीरा खा, राकेश यादव,जुबेर सोनू,बीर लाल यादव,कृष्णा प्रधान,सुदिष्ट यादव आदि रहे।संचालन राजन कनौजिया ने किया।