Breaking News

व्यापारियों का आरोप : व्यापारियों को उत्पीड़ित कर भाजपा से दूर करने की साजिश में लगे है ईओ बलिया





बलिया ।।अतिक्रमण हटाने के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न करने का आरोप बलिया शहर के व्यापारियों द्वारा लगाया जा रहा है । व्यापारियों का कहना है कि कलेक्ट्रेट के सभागार में सूबे के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल की अध्यक्षता में  कुछ माह पहले अधिकारियों और व्यापारियों की हुई बैठक में जिस तरह से व्यापारियों ने ईओ नगर पालिका बलिया दिनेश कुमार विश्वकर्मा की खिलाफ की थी,वह वाक्या ईओ आजतक भूले नही है औऱ मौका मिलते ही व्यापारियों को प्रताड़ित करने से बाज नही आते है । आज चले अतिक्रमण हटाओ अभियान में भी ईओ ने व्यापारियों को प्रताड़ित करने का कोई भी मौका नही छोड़ा ।












आज इनकी अगुवाई में नपा कर्मियों ने नाली के अंदर अपना निर्माण कराने वाले दुकानदारों को भी नही बख्शा गया । बिजली विभाग द्वारा अंडरग्राउंड केबलिंग करके कनेक्शन के लिये खड़े बॉक्स को भी क्षतिग्रस्त करने के साथ ही एक दुकानदार के बिजली कनेक्शन के तार को ही उखाड़ दिया गया । आज अंधेरे में यह परिवार है । वही बनारसी ज्वेलर्स नामक सोने चांदी की दुकान का मेन फाटक जो नाली के काफी दूर बना था ,को उखाड़ दिया गया, आज सोने चांदी की यह दुकान असुरक्षित हो गयी है , इस दुकान में कुछ हो जाता है तो इसकी जिम्मेदारी किसकी होगी, यह बताने के लिये कोई तैयार नही है ।बता दे कि कई दर्जन कर्मचारियों के होने के बावजूद अतिक्रमण हटाने वाला दस्ता छोटा हो या बड़ा कोई भी अतिक्रमण जेसीबी से ही तोड़ता है । नतीजन नालियां मलबा गिरने से जाम हो जाती है, टूट जाती है ,जमीन के अंदर बिजली व टेलीफोन के केबिल कट जाते है ।

इस दुकान के मालिक ने साफ शब्दों में ईओ नगर पालिका पर व्यापारियों को अतिक्रमण हटाओ अभियान के सहारे प्रताड़ित करके भाजपा से दूर करने का षडयंत्र करने का गंभीर आरोप लगाया है । बता दे कि इस ईओ पर लगभग 26 भ्रष्टाचार से सम्बंधित शिकायतों की जांच विगत कई माह से मंथर गति से चल रही है और स्थानीय विधायक व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल के द्वारा भी सरकार व शासन स्तर पर शिकायत होने के बावजूद भ्र्ष्टाचार के मामलों में कार्यवाही न होने से जांच व स्थानीय प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़ा हो रहा है ।

स्वर्ण व्यवसायी का बयान :-