Breaking News

शमसान घाट हादसे के 25 मौतों के जिम्मेदार सभी सरकारी मुलाजिम गिरफ्तार,पर ठेकेदार फरार

 




गाजियाबाद ।। जिला प्रशासन ने रविवार को शमशान घाट पर बने हाल के गिरने से अंतिम संस्कार में शामिल 25 लोगों की मौत के लिये जिम्मेदार सभी सरकारी मुलाजीमो को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन मौका पाकर ठेकेदार अजय त्यागी फरार हो गया है । ठेकेदार की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम छापेमारी कर रही है ।

कमीशनखोरी की खेल के चलते 25 लोगो की जान चली गयी है । इसके लिये जिम्मेदार ईओ निहारिका सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । साथ ही जेई चंद्रपाल सिंह और सुपरवाइजर आशीष को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

बता दे कि नगर पालिकाएं इस समय सीएम योगी की भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़े अभियान के बावजूद भ्रष्टाचार का अड्डा बनी हुई है । नगर पालिकाओं में भ्रष्टाचार को बढ़ाने में जिला स्तरीय प्रशासनिक अधिकारियों का बड़ा हाथ है ,क्योंकि ये लोग नगर पालिकाओं में होने वाली भ्रष्टाचार की शिकायतों को या तो ठंडे बस्ते में डाल दे रहे है या चढ़ावा मिलने के बाद भ्रष्ट अधिकारियों को अभयदान दे रहे है ।

 बलिया एक्सप्रेस का मानना है कि ऐसे हादसों पर तबतक रोक नही लग सकती है जबतक भ्रष्टाचार के आरोपो में घिरे प्रदेश के सभी नगर पालिकाएं हो या अन्य विभाग ,के भ्रष्ट अधिकारियों को पैदल न किया जाय ।यह कार्य करना सीएम योगी के लिये भी आसान नही होगा,लेकिन विश्वास है कि वे ऐसा कर सकेंगे ।