Breaking News

शर्मनाक : लेखपाल बना हैवान

 





ए कुमार

वाराणसी ।। कैंट थाना क्षेत्र के हुकूलगंज में बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है । १२ वर्षीय बच्ची को एक लेखपाल डांस प्रतियोगिता में भाग दिलाने के लिये बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और कमरे मे बंद कर बच्ची के साथ बतमीजी करने का प्रयास किया था । व्यक्ति के चंगुल से छूटकर छत से कूद रही बच्ची को पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने बचाया ।बच्ची का रोरो कर बुरा हाल है, मोहल्ले वालों ने बच्ची के पिता को फोन कर  सूचना दे दी है । बच्ची के अनुसार आज सुबह उसके घर से ही उसे अपने घर आरोपी लाया था ।

बताया जा रहा है कि राम बहाल मौर्य जो पेसे से लेखपाल के पद पर कार्यरत है राजा तालाब में और जो हुकूलगंज के अपने दो मंजिला मकान में पूरे परिवार के साथ रहता है , वर्तमान समय परिवार के सारे सदस्य बाहर गए हुए हैं और लेखपाल रामपाल मौर्य अकेले घर में रह रहे थे । आरोपी के घर के आस-पड़ोस रहने वाले पड़ोसियों के अनुसार घर के छत से एक १२ साल की लड़की जो की छत से अचानक कूद रही थी तभी पड़ोसियों की नजर पड़ी तो बगर के घर की छत पर से डाक कर किसी तरह बच्ची को बचाया और अपने पास ले आए और ११२ नंबर पर फोन कर इसकी सूचना दी ।

बच्ची का कहना है मौर्या जी आज सुबह डांस कॉम्पटीशन में हिस्सा दिलाने के लिए यहां पर लाए थें और अपने घर में बच्ची के साथ जबरदस्ती करने लगें । बच्ची के द्वारा यह भी बताया गया की, उसे मारा/पीटा भी गया है । वहीं बच्ची ने मौका पाकर आरोपी मौर्या को कमरे में बंद कर दिया और छत से कूदने का प्रयास ही कर रही थी कि इतने मोहल्ले में रहने वालों ने बच्ची को बचाया और जिसकी सूचना पुलिस को दी ।

मौके पर पहुंची पुलिस को बताया कि आरोपी लेखपाल राम बहाल मौर्या अपने ही मकान के एक कमरे में है और कमरे को बाहर से बन्द कर ताला लगा दिया गया दिया है। मौके पर पहुंचे पांडेयपुर चौकी इंचार्ज ने आरोपी लेखपाल राम बहाल मौर्या को पकड़ कर थाने ले गए ।