Breaking News

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पंजाब एंड हरियाणा उच्च न्यायालय में दाखिल की याचिका,कहा-कांटैक्ट फॉर्मिंग से कम्पनी का नही है कोई लेना देना,तोड़फोड़ पर लगे अंकुश

 


अमृतसर ।। किसान आंदोलन के बीच रिलायंस कम्पनी की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है । कम्पनी की तरफ से जारी बयान में साफ तौर पर कहा गया है कि फैलायी जा रही अफवाह की,कि रिलायंस कम्पनी कॉर्पोरेट फार्मिंग व कांटैक्ट फार्मिंग के क्षेत्र में उतरने वाली है,पूर्णरूप से अफवाह मात्र है । रिलायंस कम्पनी का न तो पहले या न भविष्य में इस क्षेत्र में प्रवेश करने की अभी कोई योजना है । रिलायंस कम्पनी देश के अन्नदाताओं का पूर्ण सम्मान करती है और इनकी तरक्की की कामना करती है ।




  बता दे कि पंजाब में रिलायंस कम्पनी के टावर्स को असामाजिक तत्वों द्वारा किसान आंदोलन के नाम पर तोड़फोड़ करके नुकसान पहुंचाया जा रहा है । इसी को रोकने के लिये रिलायंस कम्पनी ने पंजाब एंड हरियाणा उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर रिलायंस के टावरों,आउटलेट, कार्मिको की सुरक्षा तत्काल सुनिश्चित करने के लिये राज्य सरकार को आदेशित करने की मांग की है । कहा है कि रिलायंस कम्पनी कोई भी खाद्य सामग्री सीधे किसानों से नही खरीदती है ,इसके लिये कम्पनी के पास सप्लायर्स है,जो खरीदारी करके कम्पनी को देते है । किसान आंदोलन के सहारे कम्पनी को बदनाम करने,नुकसान पहुंचाने की साजिश कम्पनी के प्रतिस्पर्धी कर रहे है । रिलायंस कम्पनी किसानों का भला हो,यही कामना करती है ।