Breaking News

प्रसपा युवा नेता की नजर में भगवान विष्णु है लतखोर

 


प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के युवा नेता ने किया भगवान विष्णु का शब्दो के द्वारा अपमान

मधुसूदन सिंह

बलिया ।। अपने सामने समर्थको की भीड़ देखने के बाद नेताओ का जहां मनोबल बढ़ता है तो वही ये लोग अपना आपा भी खो कर भाषा व शब्दो की मर्यादा भी भूल जाते है । अपने  भाषण को ओजस्वी बनाने के चक्कर मे यह तक भूल जाते है कि वे क्या और किसके खिलाफ कौन सा अमर्यादित बात बोल गये है । ऐसा ही एक वाक्या मंगलवार को सहतवार बलिया में देखने को मिला है, जहां प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की उपस्थिति में इसी पार्टी के एक युवा नेता ने भगवान विष्णु तक के सम्बंध में गलत बोल दिया ।



भगवान विष्णु के सम्बंध में प्रसपा के युवा नेता दीपक मिश्रा  क्या बोल गए जरा आप ध्यान से सुने। दरअसल सहतवार में नीरज सिंह गुड्डू जी के पिता स्व० बद्रीनाथ सिंह की 19 वीं पुण्यतिथि पर पहुंचे प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और नीरज सिंह गुड्डू समेत हजारों की संख्या में बैठे लोगों को अपनी राजनीतिक भाषण सुनाते-सुनाते नेता जी भगवान विष्णु और  बाबा भृगु के इतिहास को रोचक बनाने के लिये कुछ और ही शब्द दे डाले। इनके भाषण के मुताबिक भगवान विष्णु लतखोर थे इस लिए बाबा भृगु नाथ ने एक लात मारी।इनकी नजर में लतखोर को लात मारनी ही पड़ती है ।



मान्यवर  राजनीति में इतने न डूब जाए कि शब्दो पर गरिमा रखना भूल जाये। हम आप के इन शब्दों की निंदा करते है आप के द्वारा भगवान विष्णु का अपमान किया गया है ,भगवान आपको सद्बुद्धि प्रदान करे ।