Breaking News

कोरोना ने ली सीएमओ बलिया की जान,डॉ पाल ने आज भोर में पीजीआई में ली अंतिम सांस

 


                      स्व डॉ जितेंद्र पाल 

बलिया ।। जनपद के लिये कोरोना के चलते बहुत बड़े नुकसान होने की खबर है । पिछले लगभग 1 सप्ताह से कोरोना से संक्रमित बलिया के सीएमओ डॉ जितेंद्र पाल की पीजीआई लखनऊ में इलाज के दौरान मौत होने की खबर आ रही है । स्व पाल को कोरोना संक्रमण के चलते सांस लेने में काफी तकलीफ थी और ऑक्सीजन लेवल लगातार घट रहा था । चिकित्सको ने आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखकर ऑक्सीजन लेवल को नियंत्रित करने का काफी प्रयास किया लेकिन सफल नही हो पाये ,नतीजन रविवार/सोमवार की भोर में डॉ जितेंद्र पाल ने अंतिम सांस लेकर दुनिया से कूच कर गये ।

  बता दे कि डॉ पाल अपने अल्प कार्यकाल में ही अपनी मृदुभाषिता और मिलनसार स्वभाव के कारण काफी लोकप्रिय हो गये थे । अर्से बाद ऐसे सीएमओ थे जो अपने कार्यालय में सुबह से शाम तक बैठते थे । इनकी असामयिक मौत से बलिया के स्वास्थ्य विभाग शोक की लहर दौड़ गयी है। 

बता दे कि बलिया के सी०एम०ओ० डॉक्टर जीतेन्द्र पाल , पैरा A-1 जी०एस०वी०एम० कानपुर के मेडिको थे, जिनका कोरोना की वजह से सोमवार की भोर में  SGPGI Lucknow मे निधन हो गया।बेहद दुःख की बात यह है कि वे उ०प्र० पी०एम०एच०एस० के पहले वर्तमान सी०एम०ओ० हैं जो कोविड के इस वैश्विक महामारी से शहीद हुए हैं।ईश्वर उनकी महान आत्मा को शांति प्रदान करें तथा परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करें ।