Breaking News

चोरो का नसीब हुआ खराब,चोरी करके ले जा रहा वाहन पेड़ से टकराया,छोड़कर पड़ा भागना



 अभियेश मिश्र

बेल्थरारोड ( बलिया )।। उभांव थाना क्षेत्र के खंदवा गांव से शनिवार की देर  रात्रि घर के बाहर खड़ी बोलेरो चोरी कर भाग रहे चोरों का वाहन एक पेड़ से जा टकराया। टक्कर लगते ही चोर चोरी का वाहन वहीं छोड़ भाग निकले। जानकारी मिलने पर घटना स्थल पहुंची उभांव पुलिस मामले के खुलासे के सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर घटना के पर्दाफाश में जुट गई है। 

 जानकारी केअनुसार खंदवा गांव निवासी डा० अखिलेश कुमार वर्षों से अपना बोलेरो अपने घर के बाहर खड़ी किया करते थे। शनिवार को भी उक्त बोलेरो को अपने घर के बाहर खड़ी कर सोने चले गए। रात में वाहन चोर बाइक से उनके दरवाजे पर पहुंचें तथा बोलेरो स्टार्ट कर भीमपुरा मालीपुर नहर मार्ग की तरफ भाग निकले। उधर वाहन स्टार्ट होने की आवाज सुन वाहन स्वामी की पत्नी की नींद खुल गई तथा उसने इसकी जानकारी अपने पति को दी। पति-पत्नी जब अपने कमरे का दरवाजा खोलने पहुंचें तो वह बाहर से बंद पड़ा था। उधर वाहन चुरा कर भाग रहे चोर उक्त वाहन के साथ पेड़ से जा टकराये।

 पेड़ से टक्कर लगते ही चोर वाहन वहीं छोड़ फरार हो गए। उधर वाहन स्वामी ने घटना की जानकारी 112 नम्बर पर फोन करके पुलिस को दे दी। घटना स्थल पर पहुंची उभांव पुलिस आसपास के सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक से दो लोग बोलेरो के पास पहुंचते नजर आते हैं। वैसे बोलेरो चोरी कर भाग रहे वाहन के पीछे भी बाइक पर दो लोग उसके पीछे जाते नजर आ रहे हैं। इससे चोरों की वास्तविक संख्या घटना के पर्दाफाश के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।