Breaking News

भाजपा छोड़ अन्य किसी से भी कर सकते है गठबंधन : शिवपाल यादव

 







पीएम मोदी ने डाली झूठ बोलने की अधिकारियों तक मे आदत

मधुसूदन सिंह

सहतवार बलिया ।। स्व बद्री सिंह की पुण्यतिथि पर आयोजित होने वाली श्रद्धांजलि सभा मे मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होकर सभा को संबोधित करते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया)के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार व पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला । कहा कि पीएम मोदी के द्वारा झूठ बोलने की प्रवृत्ति अब प्रशासन के अधिकारियों में भी फैल गयी है । कहा कि पीएम मोदी ने जनता से झूठे वादे करके सत्ता हासिल किया है । इनकी नीतियों से आमजन व किसानों को नही व्यापारियों,अडानी अम्बानी को फायदा हुआ है । कहा कि दो साल में किसानों की आय को दुगनी करने का वादा करने वाले 4 साल से गन्ना का रेट तक नही बढ़ाये है । कहा कि हमारी पार्टी कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों के साथ तीनो बिलो के खत्म होने तक खड़ी है । 




भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटबन्दी उद्योगपतियों व भाजपा को लाभ पहुंचाने के लिये की गई थी । नोटबन्दी में भाजपा का आलीशान कार्यालय बना,पूरे देश मे कार्यालय के लिये जमीन खरीदी गई ,यह नोटबन्दी का फायदा भाजपा को हुआ ।



आगामी विधानसभा चुनाव में अन्य दलों के साथ गठबंधन के सम्बंध में मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए श्री यादव ने कहा कि धर्मनिरपेक्ष,राष्ट्रवादी,गांधीवादी,समाजवादी,चरण सिंह की विचारधारा वाले दलों के साथ हमारा गठबंधन होगा । कहा कि भाजपा को सत्ता हटाने के लिये उपरोक्त्त विचारधारा वाले किसी भी दल से गठबंधन कर सकते है । एक सवाल कि बिना समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन के कैसे बनेगी सरकार ? के जबाब में श्री यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी से गठबंधन के लिये प्रस्ताव दिया गया है । कहा कि प्रसपा को गठबंधन के तहत जितनी सीटे मिलेगी उतनी पर दमदारी के साथ चुनाव लड़ेगी । साथ ही हमारी पार्टी के प्रमुख नेताओं की सीट में बदलाव नही होगा ।



इससे पहले सहतवार पहुंचने पर श्री यादव ने स्व बद्री सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया । वही मंच पर पहुंचने पर श्री यादव का 51 किलो की माला व चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत नगर पंचायत सहतवार की चेयरमैन सरिता सिंह व नीरज सिंह गुड्डू ने किया । लगभग 10 हजार लोगों की भीड़ के बीच शिवपाल सिंह यादव ने बांसडीह विधानसभा से नीरज सिंह गुड्डू को अपना प्रत्याशी घोषित किया ।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के युवा नेता ने किया भगवान विष्णु का शब्दो के द्वारा अपमान

भगवान विष्णु के सम्बंध में प्रसपा के युवा नेता दीपक मिश्रा  क्या बोल गए जरा आप ध्यान से सुने। दरअसल सहतवार में नीरज सिंह गुड्डू जी के पिता स्व० बद्रीनाथ सिंह की 19 वीं पुण्यतिथि पर पहुंचे प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और नीरज सिंह गुड्डू समेत हजारों की संख्या में बैठे लोगों को अपनी राजनीतिक भाषण सुनाते-सुनाते भगवान विष्णु और  बाबा भृगु के इतिहास को कुछ और ही शब्द दे डाले। इनके भाषण के मुताबिक भगवान विष्णु लतखोर थे इस लिए बाबा भृगु नाथ ने एक लात मारी।



मान्यवर  राजनीति में इतने न डूब जाए कि शब्दो पर गरिमा रखना भूल जाये। हम आप के इन शब्दों की निंदा करते है आप के द्वारा भगवान विष्णु का अपमान किया गया है ,भगवान आपको सद्बुद्धि प्रदान करे ।