Breaking News

पंचायत चुनाव में हुआ बवाल,दो जगह जमकर चले लाठी डंडे,लगभग 1 दर्जन गिरफ्तार



बलिया ।। जनपद में त्रिस्तरीय पंचायत के दौरान दो मतदान केंद्रों पर दो पक्षो में झड़प होने की खबर है । दो पक्षो में जमकर लाठी डंडे ईंट पत्थर चलने की खबर है । घटना की सूचना पर दोनों जगह पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए जहां बलवाइयों को मतदान केंद्रों से भगा दिया,तो वही 11 लोगो को हिरासत में भी ले लिया है । दोनो जगह मतदान शांति पूर्वक चल रहा है ।



पहली घटना चिलकहर ब्लाक के रामपुर असली में हुई है । मतदान को लेकर इस गांव में दो पक्षो में जमकर झगड़ा हुआ है जिसमें स्थानीय पुलिस द्वारा मौके से 04 अराजक तत्वों को गिरफ्तार किया जा चुका है । मतदान शांति पूर्वक जारी है । घटना के बाद जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा केन्द्र का भ्रमण कर मतदान का अवलोकन किया जा चुका है ।




दूसरी घटना मनियर ब्लाक के एलासगढ़ में हुई है । यहां भी मतदान को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ है जिसमें स्थानीय पुलिस द्वारा मौके से दोनो पक्षों के 07 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है । मतदान शांति पूर्वक जारी है । शांति व्यवस्था कायम है ।









बता दे कि विकासखंड मनियर के ग्राम पंचायत एलासगढ़ बुथ संख्या 182पर दो पक्षों में फर्जी वोटिंग को लेकर ईंट पत्थर चलने से  भगदड़ मच गई ।उसके बाद मतदान कर्मियों ने मतदान का कार्य रोक दिया । घटना 10बजे दिन की है।मौके पर पहुंचे एसडीएम बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्या, सी ओ बांसडीह अशोक कुमार त्रिपाठी ,थानाध्यक्ष मनियर शैलेश सिंह दल बल के साथ पहुंचे। दोनों पक्षों से 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बूथ लूटे जाने के प्रयास का भी आरोप लगाया जा रहा है। 2 घंटे बाद मतदान पूरा शुरू हुआ ।घटना 10:00 बजे दिन की है। मतदान  पुनः12:00 बजे से शुरू हुआ ।मतदान केंद्र की खिड़की वगैरह भी तोड़े जाने का आरोप लगाया जा रहा है एवं मतदान का कुछ उपकरण भी गायब होने  की सूचना मिल रही है। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।