Breaking News

सीएम योगी के आदेश का हुआ अमल : कोविड रोकथाम के लिये जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेटों की हुई नियुक्ति

 



बलिया ।। जिलाधिकारी अदिति सिंह ने सीएम योगी द्वारा  मंगलवार को दिये गये सेक्टर मजिस्ट्रेट व्यवस्था शुरू कर कोरोना की रोकथाम के आदेश पर अमल करते हुए आज सभी तहसीलों व शहरी तथा नगर पंचायतों के लिए जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेटों की नियुक्ति कर दी है ।

सभी तहसीलों के उप जिलाधिकारियों को जोनल मजिस्ट्रेट, नगर मजिस्ट्रेट को शहर बलिया का सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाते हुए अन्य अधिकारियों को ब्लॉक वार सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाया गया है । नगर पालिकाओं व टाउन एरिया के अधिशासीअधिकारियों को नगर पालिका क्षेत्र व टाउन एरिया का सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाया गया है ।

जिन लोगो को दायित्व सौंपा गया है,इनकी जिम्मेदारी होगी कि अपने अपने क्षेत्र के कोरोना संक्रमितों का पता लगाकर उसके समुचित इलाज का बंदोबस्त करे,भर्ती लायक मरीजो को तत्काल भर्ती कराये, अगर कोई दिक्कत हो तो तुरंत सीएमओ बलिया से संपर्क कर समाधान कराये ।

आमजन भी जिनको इलाज की जरूरत है,अपने क्षेत्र के सेक्टर मजिस्ट्रेट के दिये गये मोबाइल नम्बर पर फोन करके सहायता ले सकते है । इन लोगो की नियुक्ति ही लोगो को समय से और समुचित इलाज मिले, इसी के लिये की गई है । नीचे जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेटों के नाम व नम्बर दिये गये है,नोट कर लीजिये ---