Breaking News

मुख्यमंत्री आवास पर सोमवार को सायं 4:00 बजे आत्मदाह करने की दी चेतावनी




मधुसूदन सिंह

बलिया ।। जनपद में सिटीजन चार्टर का कितना पालन होता है ,इसका नजारा मनियर नगर पंचायत में देखने को मिला है । जहां 29 अप्रैल को मृत्यु प्रमाण पत्र बनाने के लिये दिए गए आवेदन पर 22 मई तक प्रमाण पत्र निर्गत नही हुआ है । यही नही आवेदक ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल भी की,लेकिन सफलता नही मिली । थक हार कर अब आवेदक ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह करने की घोषणा कर दी है ।

बता दे कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सूचना का अधिकार विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष/ प्रभारी आजमगढ़ व झांसी मण्डल रौशन सिंह चंदन के पिता जी उमा शंकर सिंह का स्वर्गवास 28 अप्रैल को हुआ था और 29 अप्रैल को नगर पंचायत मनियर के कार्यालय में मृत्यु प्रमाण पत्र बनाने के लिए आवेदन दिया गया । लेकिन 22 मई तक प्रमाण पत्र नहीं मिल पाया है।कार्यालय का चक्कर काट कर जब रौशन सिंह चन्दन थक गये तो19 मई को मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज करायी लेकिन उससे भी कोई समाधान नहीं मिला।

अब कांग्रेस नेता रौशन सिंह चंदन ने चेतावनी दी है कि सोमवार सुबह 10 बजे तक पिता जी का मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं मिला  तो मुख्यमंत्री आवास पर 24 मई को धरना दूंगा और उसी दिन शाम 4 बजे आत्म दाह करुंगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी नगर पंचायत मनियर के अधिकारी व कर्मचारी गणों की होगी । रौशन सिंह "चंदन" ने दूरभाष पर मीडिया कर्मियों को यह सूचना दी है ।