Breaking News

पत्नी भाग गई तो भूल जाइये, दूसरी तलाश कीजिये



बिहार ।। पटना उच्च न्यायालय से एक चौका देने वाला फैसला आया है। जहां एक व्यक्ति कोर्ट के समक्ष फरियाद लेकर पहुँचा कि उसकी पत्नी किसी के साथ भाग गई है। इस दौरान फरियादी के साथ आरोपी भी कोर्ट रूम में मौजूद था। लेकिन आरोपी को दंडित करने की जगह कोर्ट ने आरोपी को जमानत देते हुए ऐसा कुछ कहा जो चर्चा का विषय बना हुआ है।


न्यायाधीश ने पीड़ित युवक से कहा यदि आपकी पत्नी भाग गई है तो भूल जाइए ,दूसरी लड़की तलाश लीजिये। जो भाग गई, वह अब आपकी कहाँ रही। गौरतलब है कि पीड़ित नागेंद्र कुमार की शादी 30 नवंबर 2017 को तान्या नाम की युवती से हुई थी। शुरुआती दौर में तान्या अपने ससुराल में रही, लेकिन बाद में उसने आगे पढ़ाई करने की इच्छा पति के सामने रखी।


पति ने दरभंगा स्थित कॉलेज में पत्नी का दाखिला करवा दिया और छात्रावास में रहने की व्यवस्था कर दी। लॉकडाउन के कारण तान्या अपने मायके चली गई और वहां चाचा के घर रहने लगी। अचानक एक दिन वह चाचा के घर से गायब हो गई और उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ हो गया।

बहुत तलाश करने के बाद पता चला कि वह होस्टल में रहते हुए एक व्यक्ति से फोन पर लंबी बातचीत करती थी। उस शख्स का नाम राजेश कुमार है और वह उसी के साथ भाग गई। पति के एफआईआर दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी राजेश को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां मजिस्ट्रेट ने उसे जमानत दे दी है। वही पीड़ित को जस्टिस पीके झा की टिप्पणी सुर्खियां बनी हुई है।