Breaking News

एसडीएम ने अपने गुर्गो से करायी पत्रकार की पिटाई



ए कुमार

सिद्धार्थनगर ।। योगी जी देखिये आपके राज में भरष्टाचार को उजागर करना कितना खतरनाक हो गया है । आप कहते है कि अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग गये है या जेल में है या ईश्वर को प्यारे हो गये है । संगठित अपराध खत्म हो गया है । योगी जी संगठित अपराध की जगह अब अधिकारी ही अपराधियो को संरक्षण दे रहे है । इसका जीता जागता उदाहरण एसडीएम डुमरियागंज द्वारा अपने गुर्गो से एक पत्रकार की पिटाई करवाना और जान से मारने की धमकी देना और उल्टे पीड़ित पत्रकार की ही गिरफ्तारी के लिये पुलिस भेजने की घटना है ।

यूपी के सिद्धार्थनगर में पत्रकार पर जानलेवा हमला! कोरोना की जमीनी हकीकत दिखाने पर पत्रकार को गुर्गों ने बेरहमी से पीटा है एसडीएम डुमरियागंज त्रिभुवन प्रसाद पर पिटवाने का आरोप है सीएचसी बेवा पर कवरेज के दौरान पत्रकार की पिटाई की गई है। पत्रकार के कार्यालय पर SDM ने पत्रकार की गिरफ्तार के लिए पुलिस को भेजा, बिना FIR के गिरफ्तारी करने पुलिस पहुंची है।




एसडीएम साहब आपका इंसाफ तो बहुत काबिलेतारीफ है । आपके सामने एक पत्रकार को गुंडे सरेआम मार रहे है,आपका गनर भी दिख रहा है,लेकिन आप नही बचाते है और उल्टे पत्रकार को ही बिना एफआईआर के गिरफ्तार करने के लिये पुलिस भेजते है ? यह दर्शाता है कि आप भ्रष्टाचार और गुंडों को प्रश्रय दे रहे है ।