Breaking News

सिपाही ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, बच्चों को किया घायल,अपने भी कर ली आत्महत्या



ए कुमार

गाजीपुर ।। जिले के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के उसिया गांव में आज तड़के एक सिपाही ने पत्नी सहित सात बच्चों को धारदार हथियार से वार करने के बाद स्वयं  ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगो और पुलिस के द्वारा सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया,जहां पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गयी, जबकि घायल बच्चों   की हालत गम्भीर बनी हुई है।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

सूत्रों से मिली खबर से ज्ञात हुआ कि उसिया गांव निवासी सिपाही मुंशी यादव 44 वर्ष प्रयागराज में तैनात था । कुछ महीने पहले उसका स्थानांतरण फतेहपुर  हुआ था,जहां से वह मेडिकल लीव पर छुट्टी लेकर घर आया था।भोर में किसी बात को लेकर पत्नी रीना से उसकी कहासुनी हो गयी और गुस्से में आकर वह अपने पत्नी पर किसी धारदार हथियार से वार कर दिया।झगड़े और चिल्लाने की आवाज सुनकर पुत्री नेहा 16,रीतू14,नीतू 10,वर्षा 8वर्ष की नींद टूटी । जबतक बच्चे कुछ समझ पाते उसके पूर्व ही सिपाही उन्हें भी धारदार हथियार से लहूलुहान कर दिया।इसके बाद सुधा 6,श्याम 7 तथा कृष्णा 2 वर्ष के ऊपर भी जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह भी घायल हो गये।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला हास्पिटल भेंज दिया,जहां पत्नी रीना की मौत हो गयी।इधर आरोपी सिपाही मुंशी ककरही डेरा के सामने ट्रेन के आगे कूदकर आत्म हत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि मामला पारिवारिक कलह का लग रहा है।मामले की जांच की जा रही है।घटना के बाद गांव सहित क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।