Breaking News

पत्नी ही निकली हत्यारिन ,सहयोगी भतीजा भी गिरफ्तार



अभियेश मिश्र

 बेल्थरारोड ( बलिया ) ।। थाना उभांव पुलिस ने बीते 22 अप्रैल को ग्राम चौकिया  नहर के समीप एक कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में हुये युवक की मृत्यु की घटना 

का पर्दाफाश कर दिया है । इस हत्याकांड में पत्नी ही कातिल  निकली है। उभांव पुलिस ने घटना का पर्दाफाश  करते हुए मृतक की पत्नी सहित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला देन लेन से जुड़ा हुआ है। पुलिस अधीक्षक बलिया डा0 विपिन ताडा के निर्देश पर जनपद में वांछित अपराधियों के गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार को थाना उभांव के निरीक्षक सियाराम यादव व हमराह पुलिस बल द्वारा मुखबिर की सूचना पर मु0 अ0 सं0 55/21 धारा 302/201 से संबंधित 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।      

गिरफ्तार हुए अभियुक्त में मृतक का भतीजा बेद व्यास उर्फ बड़े पुत्र रामेश्वर वर्मा और मृतक की पत्नी निर्मला पत्नी स्व0 मान सिंह वर्मा निवासीगण तेलमा जमालुद्दीनपुर थाना उभाव को गिरफ्तार किया है ।ज्ञात हो कि  उभांव थाना अंतर्गत ग्राम तेलमा जमालुद्दीनपुर के रहने वाले मानसिंह वर्मा पुत्र दलसिंगार वर्मा  चौकिया नहर के समीप आटा चक्की चलाता था । बीते 22 अप्रैल की रात्रि को मानसिंह  संदिग्ध परिस्थितियों में अपने आटा चक्की के बगल के कमरे मे गले में फंदे में लटके हुये मिले थे । सुबह जानकारी होने पर लोगो द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मानसिंह के चेहरे व शरीर पर चोट के निशान पाए गए थे। इस संबंध में थाना उभांव पर दिनांक 28 अप्रैल मु0अ0सं0 55/21 धारा 302 का अभियोग पंजीकृत किया गया था। विवेचना द्वारा घटना में मृतक की पत्नी निर्मला देवी व उसके भतीजे वेदव्यास  वर्मा की संलिप्तता पायी गयी ।