Breaking News

सरकारी स्कूलों व चुनाव बूथों को बनाया जाय टीकाकरण केंद्र : अर्थी बाबा



देवरिया ।। समाज सेवी राजन यादव अर्थी बाबा ने पोर्टल पर गुहार लगा कर प्रधानमंत्री जी को लिखा  है ग्रामीणों के लिए इलाज व वैक्सीन हेतु सभी सरकारी स्कूलों व चुनाव बूथों को कोविद अस्पताल बना दिया जाय ।

अर्थी बाबा ने कहा कि कोविद वैक्सीन 18 -44 वर्ष तक लगाने के लिए सभी जिलों में अनुमति नही मिली है सिर्फ 45 वर्ष से ऊपर वालो की अनुमति मिली है इसलिए सभी जिलों में 18-44 वर्ष तक का भी टिका लगाने की अनुमति दिया जाय ।

अर्थी बाबा ने कहा कि सभी गरीब , मजदूर ,किसान , विधवा , दिव्यांगों के पास नेट/ऑनलाइन वाला एंडोरायड फ़ोन नही है और सरकार द्वारा नियम कोई भी वैक्सीन की टीका की बुकिंग ऑनलाइन से जो करवाएगा उसी का टिका लगेगा इसलिए नॉर्मल फोन पर कोई 4 डिजिट का कोई नंबर जारी कर टिका की बुकिंग करवाने हेतु नंबर जारी किया जाय , और sms द्वारा भी बुकिंग की कोई नियम बनाया जाय ।जिससे कोई भी टिका से वंचित न रह जाय ।

अर्थी बाबा ने कहा कि जब महाराष्ट्र में रहीस व कार मालिको का कार में ही बैठे बैठे वैक्सीन टीका लग सकता है बाकी प्रदेशों के सभी ग्रामीण छेत्रो की जनता का वैक्सीन सरकारी स्कूलों में चुनाव वाले बूथों को ही कोविद अस्पताल बना कर शोसल डिस्टेंस बना कर वैक्सीन क्यों नही लग सकता है ? चुनाव करवा सकती है सरकार तो वैक्सीन क्यो नही ? क्या सरकार ग्रामीण छेत्रो के लोगो के जीवन रक्षा नही करना चाहती है ?




अर्थी बाबा ने पीएम से  गुहार लगाया कि 18 वर्ष से 44 वर्ष वालो का वैक्सीन टीका सभी जिलों में लागू किया जाय और सभी नॉर्मल फ़ोन से भी किसी भी उम्र वालो का वैक्सीन की बुकिंग की वेवस्था की जाय और ग्रामीण छेत्रो में वैक्सीन लगवाने व इलाज हेतु सभी सरकारी स्कूलों व चुनाव बूथों को कोविद अस्पताल बनाया जाय ।

अर्थी बाबा ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री जी द्वारा मेरी मांग पूरी नही हुई तो हम उच्चतम न्यायालय में जाने को बाध्य होंगे ।