Breaking News

सपा कार्यकर्ताओं ने विभिन्न मांगों को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

 








 बाँसडीह बलिया ।। तहसील परिसर में सोमवार के दिन सपा कार्यकर्ताओं ने बाँसडीह एसडीएम दुष्यंत कुमार मौर्या को ज्ञापन सौंपते हुवे ज्ञापन के माध्यम से सपा कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि विधानसभा बाँसडीह में जितने भी क्रय केंद्र निर्धारित किए गए हैं सभी क्रय केंद्रों पर शेड ना होने ,पर्याप्त  मात्रा में गोदाम ना होने के कारण प्रतिदिन निर्धारित मानक के अनुसार गेहूं क्रय नहीं किया जाता है। सप्ताह में दी से तीन दिन ही क्रय किया जाता है ।जिससे किसान गेहूं बेचने से वंचित रह जाते हैं।

 किसानों को गेहूं क्रय करने के लिए किसी भी क्रय केंद्र पर रोस्टर सूची दिनांकवार नहीं लगाया गया है। न ही रोस्टर के  हिसाब से गेहूं क्रय किया जाता है। जिससे किसानों में अफरा-तफरी मचा हुआ है ।किसानों को टोकन बाटकर निर्धारित  दिनांक को गेहूं मगाने के बाद उक्त तिथि को गेहूं तौल नही होता है।तरह तरह के बहाना बनाकर किसानों को परेशान किया जाता है। जिससे किसानों में आक्रोश है।

 इसी क्रम में  हुसैनाबाद के पूर्व प्रधान  लल्लन यादव बैसाखी  ने  कहा कि हसनपुरा, बिसौली, कोलकाता ,हुसैनाबाद, केदारपुर का पानी का निकास जो कोलकला से होकर जाता है वह नाला बंद है । जिससे  क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानीया हो रही है उसे तत्काल खुलवाने की मांग आदि समस्यायों को तत्काल निस्तारण करने की मांग की ।

 ज्ञापन देने वालो में बाँसडीह विधानसभा के समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हरेंद्र सिंह, यदुनाथ सिंह, मणि प्रकाश, चंद्र शेखर यादव ,रविंद्र प्रताप सिंह, उमेश मिश्रा,अशोक यादव,रामजी यादव , विनय कुमार गोड, सिया राम चौहान ,लल्लन यादव बैशाखी, शिव कुमार आदि लोग मौजूद रहे ।