Breaking News

सपा मुखिया अखिलेश यादव के जन्मदिन की बलिया में रही धूम










  बलिया।समाजवादी विचारधारा के उम्मीदउत्तर प्रदेश के विकास के प्रतीक,सौम्यता के स्वरूप,समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव (पूर्व मुख्यमंत्री उ. प्र.) का  जन्मदिन समाजवादियों ने आज पार्टी के जिला कार्यालय पर कोविड नियमो का पालन करते हुए बहुत ही धूमधाम से मनाया और अपने नेता के दीर्घायु होने की कामना किया। इस  सुअवसर पर पार्टी जनो ने केक काट एक दूसरे को खिलाया तथा अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री रहते प्रदेश में किये गए जनपयोगी कार्यो एव उनके जीवन पर प्रकाश डाला।

        पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सनातन पाण्डेय ने कहा कि अखिलेश यादव जी सर्व समाज के और दूरदर्शी सोच के नेता है देश का नेतृत्व करने की क्षमता उनके अन्दर है।प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते उनके द्वारा किया गया विकास कार्य अद्वितीय है।

    जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव जी का वेदाग चरित्र राजनीति में एक उदाहरण है उनके मन मे हमेशा गरीबो कमजोरों और बंचितो के बेहतरी की बात रहती है सामाजिक समरसता की उनकी सोच है प्रदेश का विकास उनका जुनून है।युवाओं का प्रोत्साहन उनकी आदत है।

       उक्त जानकारी समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय "कान्हजी"ने देते हुए बताया कि इस अवसर पर पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सत्तादल द्वारा सत्ता के मद में किये जा रहे अनैतिक कार्यो पर भी सपा नेता खूब बरसे और तय हुआ कि सत्ता के हर जुल्म का जबाब संघर्ष से दिया जाएगा।










     इस अवसर पर मुख्यरूप से पूर्वमंत्री नारद राय, श्रीमती मंजू सिंह,जय प्रकाश अंचल,सुभाष यादव,गोरख पासवान,लक्षमण गुप्त,संजय उपाध्याय, डा.विश्राम यादव,यशपाल सिंह,बंशीधर यादव, रामजी गुप्त,जय प्रकाश यादव मुन्ना,अजीत मिश्र,कामेश्वर सिंह,अनिल राय,अकमल नईम खा मुन्ना,संतोष भाई,डा. संतोष राम,रमेश चंद्र साहनी,कुबेर तिवारी,हरेन्द्र सिंह,अजय यादव,शैलेश सिंह,बरमेश्वर प्रधान,देव नारायण सिंह पुन्न,रामेश्वर पासवान,रविन्द्र नाथ यादव,जय प्रकाश, आनंद यादव,धनञ्जय सिंह विसेन, दीवान सिंह,ममता चंद्र,विवेक तिवारी,अशोक प्रमुख,शिवजी त्यागी,मिथिलेश सिंह,मंटू साहनी, अभय सिंह,रिंकू,सुनील पासवान पिंटू,जलालुद्दीन जे. डी.राकेश यादव,दिलीप भाई,निशु श्रीवास्तव,रामभरोसे,मंटु दुबे,विश्वनाथ चौधरी,निर्भय सिंह,अभिषेक पाण्डेय,गुरुज लाल राजभर,इम्तियाज अहमद,रेशु पठान,मंटु साहनी,अरविंद वाल्मीकिआधी उपस्थित रहे।अध्यक्षता राजमंगल यादव और संचालन राजन कनौजिया ने किया।