Breaking News

नगर पालिका के गोशाला मे 10 दिनों से नहीं है भूसा, आज शाम के लिये नहीं है चारा



मधुसूदन सिंह

बलिया।। योगी जी के ड्रीम प्रोजेक्ट गो आश्रय स्थल बलिया मे बदहाली की कगार पर है। शहर मे स्थित एक मात्र गोशाला जिसकी जिम्मेदारी ईओ बलिया की है, मे विगत 10 दिनों से पशुओं के खाने के लिये चारा ही नहीं है। पशुओं का केयर टेकर गो ग्रास के नाम पर मिले जूठन को खिलाकर पशुओं को किसी तरह से जिन्दा रखे हुए है।





केयर टेकर भीम के अनुसार आज सुबह लगभग साढ़े 11 बजे ही ईओ सत्यप्रकाश सिंह से इस बात को कह दिया गया है कि आज शाम को पशुओं को खिलाने के लिए कुछ भी नहीं है। कहा कि साहब कहे है कि भिजवा रहा हूं।





मीडिया कर्मियों के द्वारा इस बात की तहकीकात ज़ब 2 बज कर 45 मिनट पर की गयी तो यहां के 20 जानवर भूख से बेहाल थे, लेकिन इनको खिलाने के लिये कुछ भी नहीं था। भूख से बेहाल होने का ही कारण था कि कल एक बछड़ा मर गया। अगर यही आलम रहा तो 20 की संख्या कब इकाई मे बदल जाएगी कहा नहीं जा सकता है।




वही इस संबंध मे ज़ब ईओ सत्य प्रकाश सिंह से बात की गयी तो उनका कहना है कि भूसा भेजवाया जा रहा है। कहा कि डॉक्टर साहब द्वारा हस्ताक्षर नहीं करने के कारण यह दिक्क़त हुई है। रोज भूसा 1 कुंतल खरीद कर खिलाया जा रहा है।



जबकि जानवरो के लिये बनाये गये नाद मे देखने के बाद यही पता चला कि भूसा विगत कई दिनों से नहीं खिलाया गया है। ये वही ईओ साहब है जो विगत 10 दिनों से घायल सांड को पकड़वाने मे कोई दिलचस्पी नहीं ले रहे है। अब देखना है कि जिलाधिकारी इस प्रकरण पर क्या कार्यवाही करती है।