Breaking News

2024 में फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये जनता ने बना लिया है मन :त्रिवेंद्र सिंह रावत








मझौवाँ बलिया।। देश की जनता जिस उम्मीद से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार की बागडोर भारतीय जनता पार्टी के हाथों में सौंपी है । उसी उम्मीद पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार खरा उतरने का प्रयास कर रही है।  पूरे देश में चौमुखी विकास का खाका खींचा जा रहा है। आने वाले 2024 के चुनाव में पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी तय है। उक्त बातें उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को दुबे छपरा में आयोजित 9 साल सेवा सुशासन और गरीब कल्याण प्रबुद्ध जन सम्मेलन के दौरान कही।

9 साल बेमिसाल पर बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड ने कहा कि 2014 में लोगों ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अपना मतदान दिया। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की कमान सौंपा। आज केंद्र व प्रदेश की सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है देश के प्रधानमंत्री ने विदेश में जाकर भारतीयों का मान बढ़ाया है जबकि विपक्ष विपक्ष विदेश में जाकर भारतीयों के सम्मान को घटाने का काम किया। आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में गांव के दबे कुचले व किसान सभी योजनाओं का लाभ पाकर समृद्ध साली बन रहे हैं और कोई भी देश तभी तरक्की कर सकता है जब गांव के रहने वाले लोग खुशहाल होंगे। आज हर गांव की तस्वीर बदल रही है गरीब में सरकार के प्रति भरोसा पैदा है यह सब कुछ नरेंद्र मोदी के बदौलत ही हो सका है। दिन प्रतिदिन लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा शिक्षा चिकित्सा एवं जल की समुचित व्यवस्था मिल रही है सरकार का प्रयास है कि कैसे और आईटी क्षेत्र को बेहतर बनाकर महंगाई पर नियंत्रण किया जा सके।





आज डबल इंजन की सरकार मैं खुफिया एजेंसी को भी मजबूत किया जा रहा है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिले के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि यह पहली ऐसी सरकार है जो अपना हिसाब जनता को दे रही है। जिले के प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र उर्फ दयालु जी ने कहा कि आज नरेंद्र मोदी की ही देन है कि जो कभी अमेरिका मोदी जी को वीजा देने से इंकार कर दिया था आज उनको अपना ऑटोग्राफ दे रहा है। राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में आज भारत विकास की एक नई इबारत लिख रहा है। इससे अच्छा और क्या हो सकता है कि आज हमारा देश जी20 व जी7 का प्रतिनिधित्व कर रहा है।

 सहजानंद राय ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई ने कहा था कि मनुष्यों के बीच जो भेदभाव की दीवार है उसको मिटाना होगा इसके लिए एक राष्ट्रीय अभियान चलाना होगा इसकी शुरुआत प्रबुद्ध वर्ग से बढ़िया कोई और नहीं कर सकता। इसके बाद प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह आदि लोगों ने अपना विचार रखा। अन्य वक्ताओं ने भी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में अपना विचार प्रस्तुत किया ।इस मौके पर पूर्व विधायक विक्रमा सिंह पूर्व जिला अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह वरिष्ठ भाजपा नेता मुक्तेश्वर सिंह अमिताभ उपाध्याय, दिलीप गुप्ता, अश्वनी ओझा, शशांक शेखर तिवारी,  आदित्य नारायण तिवारी, कन्हैया सिंह, मंटन वर्मा,  सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष जय प्रकाश साहू व कार्यक्रम का संचालन हरि कंचन सिंह ने किया।