Breaking News

जिलाधिकारी ने 50 लाख से अधिक निर्माण कार्यों की की समीक्षा : उ० प्र० पुलिस आवास निगम, यू०पी० आर. एन.एम. एस. के कार्यों की जांच का दिया आदेश




बलिया।। सोमवार को 50 लाख से अधिक के निर्माण कार्यों एवं मा. मुख्यमंत्री सर्वोच्च विकास प्राथमिकता कार्यों की समीक्षा जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में की गयी। 

 बैठक में  सम्बंधित जिला स्तरीय अधिकारियों  को निर्देशित किया गया कि जिन भी परियोजनाओ का निर्माण जनपद में किया जा रहा है वह गुणवत्तापूर्ण एवं ससमय पूर्ण हो जाये।  जिन परियोजनाओ में विद्युत ‌संयोजन का कार्य पूर्ण नहीं हुआ है उन सभी परियोजनाओं में विद्युत संयोजन का कार्य जल्द से जल्द पूर्ण हो जाये अन्यथा संबंधित की  जिम्मेदारी तय की जायेगी।





बैठक में जिलाधिकारी ने उ० प्र० पुलिस आवास निगम, यू०पी० आर. एन.एम. एस. के कार्यों की जांच कराने एवं सम्बंधित के विरुद्ध कार्यवाही करने का निर्देश दिया। साथ ही में जिलाधिकारी ने यह भी निर्देश दिया कि जांच करने के उपरांत अर्थ एवं सांख्यिकी कार्यालय को जांच आख्या जल्द से जल्द उपलब्ध कराई जाए।बैठक में मुख्य विकास अधिकारी, एवं सभी कार्यदायी संस्थाओ के अधिशासी अभियन्ता एवं जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।