Breaking News

पिकअप ने ब्रेजा में ठोकर मारने के बाद मोटर साइकिल सवार को लिया चपेट में, युवक की हुई मौत



दुबहर, बलिया।। स्थानीय थाना क्षेत्र के किशुनीपुर ग्राम सभा के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर मोटरसाइकिल एवं पिकअप के बीच टक्कर हो गई। टक्कर के उपरांत पिकअप पलट गई। बता दे कि शनिवार की शाम लगभग 4:00 बजे बैरिया की तरफ से तेज रफ्तार पिकअप ने पहले ब्रेजा कार में टक्कर मारते हुए बाद मोटरसाइकिल सवार को अपने चपेट में ले लिया, जिसके कारण मोटर साइकिल सवार युवक की मौत हो गयी है। बता दे कि मोटरसाइकिल सवार राधेश्याम उर्फ सीटू यादव उम्र लगभग 26 वर्ष पुत्र स्वर्गीय अशोक यादव किसी कार्य से घोड़हरा जा रहे थे। तभी बैरिया की तरफ से तेज़ गति से आ रही पिकअप पहले ब्रेजा कार को टक्कर मारते हुए जोरदार तरीके से मोटरसाइकिल में धक्का मार दी, जिसके कारण घटनास्थल पर ही  राधेश्याम छटपटाने लगे । दुर्घटना के उपरांत पिकअप चालक गाड़ी लेकर भागने लगा ,किंतु कुछ ही दूरी पर पिकअप असंतुलित होकर पलट गई।

तत्काल ग्रामीणों ने राधेश्याम को जिला चिकित्सालय लेकर गए जहां चिकित्सकों ने राधेश्याम को मृत घोषित कर दिया। वही पिकअप पलटने के बाद ड्राइवर फरार हो गया। सूच्य हो कि राधेश्याम यादव का विवाह गत 20 मई को सागरपाली की निशा के साथ हुआ था ।अपने माता-पिता के 3 संतानों में बीच के थे। घटना की जानकारी होते ही गांव में मातम पसर गया। घर में बूढ़ी माता गीता देवी एवं नई नवेली पत्नी निशा देवी दहाड़े मारकर रो रही है। सूचना पाकर स्थानीय थानाध्यक्ष राजेश कुमार मिश्रा मैं हमराही घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचाया।





पिकअप चालक हुआ फरार

जैसा कि फोटोग्राफ़्स को देखने से साफ स्पष्ट है कि पिकअप ने ब्रेजा कार की दाहिने साइड में पीछे जोरदार तरीके से ठोकर मारी है। सौभाग्य ही है कि ब्रेजा चालक ने अपनी गाड़ी को असंतुलित नही होने दिया, नही तो इसके असंतुलित होने पर इसके द्वारा भी दुर्घटना हो सकती थी। पिकअप के पलटे ही चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। जबकि स्थानीय पुलिस ब्रेजा कार के चालक को ही संदिग्ध मानकर थाने पर बैठा ली है। जबकि पुलिस को ब्रेजा चालक से भी तहरीर लेकर पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना चाहिए था। यह पहला वाक्या होगा कि किसी गाड़ी के पीछे ठोकर भी मारी जाती है और दोषी आगे वाली गाड़ी ही मानी जाय। अब देखना है पुलिस किसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करती है।