Breaking News

जेपीनगर में सीएम के सम्भावित कार्यक्रम स्थलों पर तैयारियों का लिया जायजा







बलिया: मुख्यमंत्री जी के संभावित आगमन के दृष्टिगत जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने प्रभावती देवी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। वहां मौजूद चिकित्सा संसाधनों के बारे में पूरी जानकारी ली। प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक को निर्देश कि जो भी तैयारी करनी है, एक-दो दिन के अंदर पूरी कर लें। अभी तक हुए कार्य की प्रगति से असंतुष्ट जिलाधिकारी ने सीएमओ को निर्देश दिया कि यहीं पर स्वयं मौजूद रहकर तैयारी सम्बन्धी कार्य युद्धस्तर पर कराएं। प्रतिदिन सुबह और शाम को रिपोर्ट देने के भी निर्देश दिए। 



जिलाधिकारी ने पूजा स्थल व अन्य कार्यक्रमों के लिए स्थल का चयन कर जरूरी व्यवस्था कराने के निर्देश जिला विकास अधिकारी राजितराम मिश्र को दिए। मुख्यमंत्री जी के आगमन को देखते हुए गांव में चल रहे सफाई कार्य का निरीक्षण जिलाधिकारी ने किया। जिला पंचायत राज अधिकारी यतेंद्र सिंह से जरूरी जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 


रुट व्यवस्था को लेकर किया भ्रमण


मुख्यमंत्री जी के जयप्रकाश नगर में आयोजित होने वाले संभावित कार्यक्रम स्थलों पर जिलाधिकारी गए। पुलिस अधीक्षक के साथ मिलकर रूट अवस्था आदि पर चर्चा की। आवश्यकतानुसार स्थलों पर बैरिकेडिंग आदि को लेकर क्षत्रिय पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।





गये उपसभापति हरिवंश जी के घर 


मुख्यमंत्री जी का कार्यक्रम संभवतः उपसभापति हरिवंश जी के घर पर भी है, लिहाजा जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने उनके घर जाकर सुरक्षा व अन्य व्यवस्था का जायजा लिया। जिलाधिकारी ने वहां की जा रही व्यवस्था के सम्बंध में जरूरी निर्देश दिए, वहीं एसपी ने सुरक्षा को लेकर कहां-कहां जवानों की तैनाती होगी, उसके संबंध में निर्देश दिए।