Breaking News

बयान बहादुरों के दिखाये सपनों की खुली पोल : सुशील पांडेय कान्ह जी



बलिया।। जनपद में हीट वेव के कारण मौतों को लेकर सपा नेता ने भाजपा सरकार और स्थानीय राजनेताओं पर जमकर तंज कसा है। सपा नेता ने कहा है कि आज जो परिस्थिति उत्पन्न हुई है, वह बलिया के भाजपा के बयान वीरों के मुंगेरी लाल के हसीन सपनों को दिखाने से हुई है। अगर बयान वीरों ने अपने बयानों के अनुरूप कार्य कराया होता तो यह स्थिति नही आती।

कहा कि जो आंकड़ा विभिन्न समाचार माध्यमों से सामने आ रहा है, वह चिन्ताजनक है। आश्चर्य व्यक्त करते हुए सुशील पांडेय कान्ह जी ने कहा कि इस प्रकरण में सच्चाई कहने वाले डाक्टरों के खिलाफ कार्यवाही करने के बजाय शासन एवं सरकार को इस समस्या से जूझ रहे जनपदवासियों के लिए बेहतर चिकित्सा व्यवस्था की व्यवस्था करनी चाहिए। रविवार को प्रेस को जारी अपने एक बयान में सपा नेता सुशील पाण्डेय "कान्हजी" ने शासन से सवाल करते हुए कहा कि जनपद में स्वास्थ्य व्यवस्था ध्वस्त है। जिला चिकित्सालय सिर्फ रेफरल हॉस्पिटल बन कर रह गया है,इस   पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। लेकिन अगर कोई अधिकारी सही आंकड़ा बता दिया तो उसको हटा दिया जाय, यह कौन सा पारदर्शी तंत्र है। 

कहा कि पिछले करोना काल में ही जनपद की स्वास्थ्य व्यवस्था की कलई खुल गई थी,फिर भी उसके सुधार की दिशा में कोई ठोस कार्य नहीं हुआ। बस हर रोज बयान बहादुरो ने नया-नया सपना दिखाने वाला बयान जरूर दिया । आज छोटी-छोटी चिकित्सकीय समस्या आ जाने पर भी आजादी की लड़ाई में अग्रणी और राजनीतिक रूप से सशक्त जनपद के लोगों को मऊ और वाराणसी जाना पड़ता है,जो इस जनपद के साथ नाइंसाफी का प्रतीक है।





      कान्हजी ने मांग करते हुऐ कहा कि जनपद में वर्तमान परिस्थिति के दृष्टिगत शासन अतिरिक्त डाक्टरों की अलग टीम यहां तैनात करे और इस समस्या से सम्बन्धित औषधि भी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराए। साथ ही जनपद को बिजली कटौती से मुक्त घोषित किया जाय।

      कान्हजी ने आमजन से भी आग्रह किया की जब बहुत जरूरी हो तभी धूप के समय घर से निकलें एवं स्वस्थ विभाग द्वारा जारी निर्देशों का भी पालन करें। साथ ही इस वर्ष सभी लोग अपने अपने परिवारजनों की संख्या के बराबर पौधा जरूर ही लगाएं।