Breaking News

हीट स्ट्रोक वाला बयान डॉ दिवाकर सिंह के लिये बना जी का जंजाल, सीएमएस से हटाकर बनाये गये जेडी



मधुसूदन सिंह

बलिया।। मीडिया कर्मियों को शुक्रवार को हीट स्ट्रोक से 34 लोगों की मौत वाला बयान सीएमएस बलिया डॉ दिवाकर सिंह के लिये जी का जंजाल बन गया। शनिवार को इनको सीएमएस से हटा कर आजमगढ़ में जेडी ( बराबर के पद पर )बनाये जाने का फरमान लखनऊ से पहुंच गया।

बता दे कि डॉ दिवाकर सिंह का विवादों से चोली दामन का साथ रहा है। बलिया अस्पताल में अपनी तैनाती के दिनों से ही विवादों की सुर्खियों में छाये हुए थे। अस्पताल की कमियों को खबरों के माध्यम से प्रकाशित करने पर ये पत्रकारों से इतने नाराज हुए कि बाकायदा होर्डिंग लगाकर पत्रकारों को अस्पताल परिसर में रिकॉर्डिंग पर ही रोक लगा दिये। यह अलग बात है कि पत्रकारों पर इसका असर नही हुआ और अस्पताल की कमियों को खबरों के माध्यम से दिखाने का सिलसिला और तेज हो गया।




https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid0hb5tGBNnbRMGfDoQcPek8EXj2hTnCzoKL5Dr1tjuYb4jfNRECBT7xb7a2FKW6jUhl&id=100008081342274&sfnsn=wiwspwa&mibextid=l5K1IX

हीट स्ट्रोक वाले बयान पर उच्चाधिकारीयों ने दिखायी नाराजगी

शुक्रवार को डॉ दिवाकर सिंह द्वारा जिला अस्पताल में हीट स्ट्रोक से 34 लोगों के मरने वाले बयान से हड़कंप मच गया। 21 जून को मुख्यमंत्री जी के आगमन की तैयारियों में लगे सीएमओ डॉ जयंत कुमार को जयप्रकाश नगर से भागकर जिला अस्पताल आना पड़ा। जिला अस्पताल आने के बाद सीएमओ ने बयान जारी कर हीट स्ट्रोक से मौत को गलत बताया। वही डॉ दिवाकर सिंह भी अपने पूर्व में दिये गये बयान से पलट गये और सभी 34 मौतों को बीमारियों के कारण होना बता दिया। सूत्रों की माने तो जिलाधिकारी भी सीएमएस द्वारा बयान देने से काफी नाराज हुए थे। उच्चाधिकारीयों की नाराजगी ज़ब लखनऊ पहुंची तो शनिवार को डॉ सिंह के आजमगढ़ जाने का परवाना बलिया पहुँच गया। बता दे कि डॉ सिंह पिछले कई माह से लखनऊ से पश्चिम अपने तबादले के प्रयास में भी लगे हुए थे,बताया जा रहा है।