Breaking News

प्राइवेट एम्बुलेंस ने ई रिक्शा को मारी जोरदार टक्कर, तीन गंभीर रूप से घायल




मधुसूदन सिंह

बलिया।। तेज रफ़्तार सिटी हॉस्पिटल की एम्बुलेंस ने रॉंग साइड जाकर ई रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी है, जिसके कारण पति पत्नी समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। सभी घायलों को स्थानीय पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने एम्बुलेंस को कोतवाली में खड़ी कराने के साथ ही इसके चालक को हिरासत में ले लिया है। एम्बुलेंस चालक नशे ने बताया जा रहा है। पुलिस चालक का मेडिकल कराने की तैयारी कर रही है।






घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बहादुरपुर से 4 बड़ी व दो दूधमूही बच्चियों को बैठाकर ई रिक्शा स्टेशन की तरफ जा रहा था। अभी यह कुंवर सिंह चौराहे से थोड़ा आगे डाक बंगले के सामने अस्पताल की तरफ से आ रही सिटी हॉस्पिटल के एम्बुलेंस ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। इस टक्कर में संयोग ही था कि दोनों दूधमूही बच्चियों संग उसकी मां सुरक्षित बच गये। रिक्शा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

कन्हैया चौरसिया पुत्र पारस नाथ चौरसिया हाल मुकाम बहादुरपुर बलिया,श्याम सुंदरी पत्नी गोपी चंद और गोपीचंद बिन निवासी खोरीपाकड़ (नागा जी स्कूल के सामने ) बलिया गंभीर रूप से घायल है।