Breaking News

दबंगो की दबंगई : पहले लड़की को छेड़ा, विरोध करने पर लड़की, लड़की के चाचा व भाई की जमकर कर दी कुटाई, थाने से पुलिस भी भगायी



मधुसूदन सिंह 

बलिया।। दबंगो की दबंगई और पुलिस से मिलीभगत का मामला सामने आया है। छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगो ने लड़की, लड़की के चाचा और भाई तीनों की जमकर पिटाई कर दी। हद तो तब हो गयी ज़ब थानेदार ने उल्टे आरोपियों के सामने पीड़िता और परिजनों को ही भद्दी भद्दी गाली देकर भगा दिया। अब पीड़ितों ने तीसरे दिन पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगायी है। पुलिस अधीक्षक ने प्रकरण की जांच सीओ को सौप दी है। जबकि प्रदेश सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है और ऐसे कृत्य करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की हिमायती है। ऐसे में अगर पुलिस आरोपियों को थाने में बैठा कर पीड़िता को ही हड़कायेगी, तो फिर बेटी को कैसे बचाएगी।



घटना के संबंध में पीड़िता और उसके परिजनों ने कहा है कि छेड़खानी के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई नही होने से पूरा परिवार दहशत में है। दरअसल मामला पकड़ी थाना क्षेत्र का है। घर से शौच करने गयी लड़की के साथ गांव के ही कुछ दबंग मनचलों पर छेड़खानी का आरोप है। छेड़खानी का विरोध करते हुए पीड़िता चिल्लाने लगी, आवाज सुन कर गांव के कुछ लोग और घर के परिजन मौके पर पहुंचे जिसके बाद छेड़खानी करने वाले युवकों द्वारा पीड़िता, पीड़िता के चाचा और भाई को जम कर मारा-पीटा गया।





पीड़िता ने बताया कि कॉल करने पर 112 नम्बर की पुलिस भी पहुंची, थाने पर शिकायत की लेकिन न तो मेडिकल कराया गया न ही कोई कार्रवाई हुई। उल्टे थानेदार ने हम लोगों को ही आरोपी के सामने ही गाली देकर भगा दिया।घटना 17 जून की बतायी जा रही है। वही सोमवार को पीड़िता और उसके परिजनों ने एसपी को शिकायती पत्र दे कर न्याय की गुहार लगाई है।